Sunday, Feb 25 2024 | Time 08:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजू ठेहट हत्याकांड में शामिल चार संदिग्धों की हुई पहचान

जयपुर 03 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान के सीकर में हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट हत्याकांड में शामिल चार संदिग्धों की पहचान कर ली गई है।
पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बताया कि राजू ठेहट हत्याकांड में शामिल पांच संदिग्धों में से चार की पहचान कर ली गई है।
श्री मिश्रा ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए पूरे प्रदेश में नाकाबंदी की गई है। उन्होंने बताया कि सीकर में स्थिति शांतिपूर्ण है और स्थिति पर गंभीरता से नजर रखी जा रही है। इस मामले में जिन चार संदिग्धों की पहचान हुई है उनके नाम अभी उजागर नहीं किये गये है।
उल्लेखनीय है कि सीकर के पिपराली रोड़ पर आज सुबह राजू ठेहट की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस दौरान गोली लगने से एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई।
इसके बाद सीकर में लोगों की भीड़ जमा हो गई और तेजा सेना के आह्वान पर बाजार भी बंद हो गये। शहर में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है।
जोरा
वार्ता
More News
राहुल की यात्रा भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत के सपने को साकार करने में साबित हो रही है मददगार-शर्मा

राहुल की यात्रा भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत के सपने को साकार करने में साबित हो रही है मददगार-शर्मा

24 Feb 2024 | 11:03 PM

जयपुर 24 फरवरी (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर के सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक गोपाल शर्मा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की राजस्थान में प्रस्तावित भारत जोड़ो न्याय यात्रा से पहले उन पर राष्ट्र निर्माण में सकारात्मक भूमिका नहीं निभाने बल्कि प्रतिकूल माहौल बनाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह यात्रा में जिस तरह बयान दे रहे हैं उससे लगता है कि वह भारत जोड़ो यात्रा पर नहीं बल्कि भारत तोड़ो यात्रा पर निकले हैं।

see more..
फिल्म 'योद्धा' का पहला रोमांटिक सॉन्ग 'ज़िंदगी तेरे नाम' लॉन्च

फिल्म 'योद्धा' का पहला रोमांटिक सॉन्ग 'ज़िंदगी तेरे नाम' लॉन्च

24 Feb 2024 | 10:52 PM

जयपुर, 24 फरवरी (वार्ता ) अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री राशि खन्ना अभिनीत फिल्म "योद्धा" का पहला रोमांटिग सॉन्ग "ज़िंदगी तेरे नाम" शनिवार को यहां लॉंच किया गया।

see more..
image