Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नाकेबंदी में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

अलवर 04 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के बानसूर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद कर गाड़ी को जप्त किया है लेकिन चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।
एक दिन पूर्ण 3 दिसंबर को सीकर में हुई गैंगरटर राजू ठेहट की हत्या के दौरान बानसूर थाने के सामने कोटपूतली रोड पर ए श्रेणी की पुलिस ने नाका बंदी की उसी दौरान कोटपुतली की ओर से आ रही एच आर नंबर की मारुति स्विफ्ट गाडी के चालक ने पुलिस की नाकाबंदी देखकर गाड़ी को वापस ले जाने लगा तभी पुलिस को शक हुआ।
पुलिस ने गाड़ी का पीछा करते हुए करीबन 15 किलोमीटर दूर सुनसान जगह साबी नदी फूटा जोहड के पास गाड़ी चालक गाड़ी छोड़कर जंगल की ओर भाग गया। पुलिस ने उसी वक्त स्विफ्ट गाड़ी की तलाशी ली तो तलाशी के दौरान भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री पकड़ी।
बरामद विस्फोटक सामग्री में 8 कार्टून जिलेटिन छडके प्रत्येक कार्टूनों में 200 छठे मिली जिनका कुल वजन 200 किलो बताया गया है। दो डब्बे डेटोनेटर के मिले 200 डॉट इन ए ट बरामद किए हैं वही तीन प्लास्टिक पॉलिथीन में करीबन 75 विस्फोटक बत्तियां मिली है।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

25 Apr 2024 | 7:00 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने मतदाताओं से शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की हैं।

see more..
गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

गुप्ता ने टोंक में मतदान दलों की रवानगी का किया निरीक्षण

25 Apr 2024 | 6:57 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बुधवार को टोंक के राजकीय स्नातकोत्तर कॉलेज परिसर में बने मतदान दलों की रवानगी स्थल का निरीक्षण कर व्यवस्थाएं देखी।

see more..
image