Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गैंगवार के चलते बदमाश की गोलियां चलाकर की हत्या

चित्तौड़गढ़ 02 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के कैबिनेट मंत्री उदयलाल आंजना के गृह क्षेत्र निम्बाहेड़ा में आज दिन दहाड़े तीन बदमाशों ने आंजना के गांव केसुंदा के ही एक बदमाश की गोलियां चलाकर हत्या कर दी और फरार हो गये।
पुलिस के अनुसार शाम करीब चार बजे प्रतापगढ़ जिले के केसुंदा ग्राम निवासी बंटी आंजना (30) गांव से निम्बाहेड़ा आया और उप जिला कारागार के समीप गली में अपनी बाईक खड़ी कर खड़ा था कि अचानक तीन बदमाश आए और तीनों ने पिस्टलों से युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी और पैदल ही उदयपुर मार्ग की और फरार हो गये। अचानक हुए घटनाक्रम से लोग सहम गये और बदमाशों के भागने के बाद पुलिस को सूचना दी। युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
थानाधिकारी फूलचंद टेलर ने बताया कि अपराधियों ने बंटी को दर्जन भर गोलियां मारी और जिनमें से चार गोलियां सिर में मारी गई वहीं शेष भी पूरे शरीर पर मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। उन्होंने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं जिनमें बदमाश पैदल ही उदयपुर मार्ग की ओर जाते दिखाई दिये है।
मृतक के विरू़ विभिन्न थानों में आधा दर्जन मुकदमें दर्ज है जिनमें तस्करी के मामले भी है। जिले भर में व आसपास के जिलों के साथ मध्यप्रदेश की सीमा पर भी सख्त नाकेबंइी कर बदमाशों को पकड़ने के पूरे प्रयास किये जा रहे है।
इधर सूत्रों ने बताया कि मृतक के एक साथी को गत दिनों केसुंदा में ही गर्म पानी डालकर बेदर्दी से मार दिया गया था जिसे लेकर भाजपा ने कई दिनों तक प्रदर्शन किया था।
घटना के बाद पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी भी अस्पताल पहुंच गये जहां भारी भीड़ भी जमा थी। कृपलानी ने राज्य में कानून व्यवस्था फेल होने का आरोप जड़ते हुए गहलोत सरकार को तत्काल इस्तीफा देने की मांग की।
व्यास रामसिंह
वार्ता
image