Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हनुमानगढ़ में एक और व्यापारी को लाखों की रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

श्रीगंगानगर 03 फरवरी (वार्ता)।राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक और व्यापारी को लाखों रुपए की रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है।
व्यापारी पारुल गोयल को धमकी भरे व्हाट्सएप कॉल,ऑडियो मैसेज तथा लिंक शेयर किए जाने की जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (महिला अपराध अन्वेषण) नीलम चौधरी को दी गई। पारुल गोयल के चाचा के साथ आए कुछ लोगों ने दरख्वास्त देते हुए बताया कि विगत 25 जनवरी से अज्ञात व्यक्ति गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गे रितिक बॉक्सर के नाम से व्हाट्सएप कॉल, मैसेज तथा लिंक शेयर करके 50 से 60 लाख की रंगदारी मांग रहा है। नहीं देने पर पारुल गोयल और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देता है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया गया है कि तथाकथित रितिक बॉक्सर ने ऑडियो मैसेज भी भेजा है, जिसमें कहा है कि पारुल गोयल ने बहुत पैसा कमाया है। इसलिए उसे 50 से 60 लाख रुपए देने होंगे। मिल बैठकर बात करने पर वह यह राशि कम भी कर सकता है। पारुल गोयल के परिवार जनों ने बताया कि जब उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया तो कल उसी व्यक्ति ने ऑडियो मैसेज किए तथा साथ में एक लिंक भेजा। लिंक खोलने पर उसमें कुछ मरे हुए व्यक्तियों की तस्वीरें दिखाई दीं। ऑडियो मैसेज में बताया गया कि लोरेंस बिश्नोई अब तक 70 कत्ल कर चुका है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में इस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे पकड़ने की मांग की गई है। पारुल गोयल की डबली राठान की अनाज मंडी में आढत की दुकान है। हनुमानगढ़ में अज्ञात व्यक्तियों द्वारा लोरेंस बिश्नोई के गुर्गों रितिक बॉक्सर तथा अनमोल बिश्नोई बनकर रंगदारी की मांग की जा रही है। पिछले दिनों डॉ. पारस जैन तथा भाजपा के दो पार्षदों से लगभग दो करोड की रंगदारी मांगी गई।
रामसिंह
वार्ता
image