Friday, Mar 29 2024 | Time 00:34 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा प्रधान को हटाने के विरोध में बड़ौदामेव कस्बा रहा बंद

अलवर 05 फरवरी (वार्ता) राजस्थान सरकार के द्वारा गोविंदगढ पंचायत समिति की भाजपा प्रधान रसनम गोपाल चौधरी को हटाने के विरोध में आज बडौदामेव कस्बा बंद रहा।
भाजपा नेता सुखवंत सिंह ने बताया कि जिस तरीके से राज्य सरकार ने भाजपा के बोर्ड को भंग किया है वह बिल्कुल निंदनीय है। लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं पर भी अब विधायक और उनके पति मंत्री जुबेर खान हमला करने से नहीं करा रहे हैं और भाजपा के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। वहीं गोविंदगढ़ प्रधान रसनम चौधरी के पति स्थानीय विधायक और उनके पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे कांग्रेस में आने के लिए प्रलोभन दिए थे और यह कांग्रेस के नेताओं से कह रहा था कि प्रधान भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल हो जाएं हम कुछ भी नहीं करेंगे।
इस दौरान प्रधान पति गोपाल चौधरी ने कहा कि शासन सचिव निशू अग्निहोत्री से दबाव में साइन करवाएं और पांच मंत्रियों को ले जाकर उसके वहां बैठा दिया और उसके ऊपर दबाव दिलवाने का काम किया है। जबकि शासन सचिव कानूनी रूप से इसको करने के लिए अपनी असमर्थता जता चुके थे। अगर विधायक इस तरह से क्षेत्र में आपसी भाईचारे को खराब करने की कोशिश करेगी और लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं पर चोटबकरेगी तो आने वाले दिनों में जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी।
भाजपा नेता सुखवंत सिंह ने कहा कि हम न्यायालय की शरण में जाएंगे और हमें भरोसा है कि न्यायालय में हमें हमारे पक्ष में फैसला सुनाएगा और हमें पूरे 5 वर्ष तक प्रधानी करने दी जाएगी। यह इंटेंशनली और जलन में प्रधान को हटवाने का काम स्थानीय विधायक और उनके पति के द्वारा किया गया है।
इस मामले में बड़ौदामेव कस्बा पूरे दिन बंद रहा और व्यापारियों ने भी कहा कि हम बड़ौदामेव को नगरपालिका बनवाने के समर्थन में नहीं है। नगरपालिका बनने के बाद क्षेत्र में ना तो लोगों के काम हो रहे हैं। लोग पेंशन चिरंजीवी योजना प्रधानमंत्री आवास जैसी योजनाओं के लिए भटक रहे हैं लेकिन उनके काम नहीं हो रहे।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image