Friday, Apr 19 2024 | Time 12:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


इलेक्ट्रिक मिस्त्री की ग्राइंडर से काम करते समय गर्दन कटी

अलवर 05 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में अलवर शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र कटले में गेट लगाते समय ग्राइंडर सिलीप होने के चलते एक व्यक्ति की गर्दन कट गई जिसकी उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां उसका परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कल कराया जाएगा।
पुलिस ने बताया कि रोहतास ने बताया की थाने पर सूचना मिली की कटले में एक मकान पर किराए पर रह रहे रामगढ़ निवासी संजय इलेक्ट्रिक का मिस्त्री था। मृतक संजय अपने मकान मालिक के यहां गेट लगाने के लिए ग्राइंडर से काम कर रहा था तभी वह उसके हाथ से स्लिप हो गया और उसके गले में जाकर लगा जिससे उसकी गर्दन कट गईं। उसे पुलिस जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां डॉक्टर ने संजय को मृत घोषित कर दिया।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image