Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:56 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दो दिवसीय गांधी दर्शन शिविर का शुभारंभ

अजमेर 06 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में अजमेर-जयपुर हाईवे स्थित कायड़ विश्राम स्थली पर आज से दो दिवसीय जिला स्तरीय गांधी दर्शन प्रशिक्षण शिविर का आगाज़ हुआ। शिविर का शुभारंभ झंडारोहण एवं राष्ट्रगान के साथ हुआ।
अजमेर स्थित महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति के संयोजक एवं पूर्व विधायक डॉ श्रीगोपाल बाहेती ने बताया कि शिविर में प्रतिभागियों को गांधी दर्शन से रुबरु कराया जाएगा जिसमें देश के ख्यातनाम गांधीवादी विचारक विचार व्यक्त करेंगे। उद्घाटन सत्र में मुख्य वक्ता एवं चिंतक सतीश राय तथा महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो अनिल शुक्ला गांधी दर्शन पर अपने विचार रखेंगे।
उन्होंने बताया कि विभिन्न सत्रों में आयोजित इस प्रशिक्षण शिविर में गांवों दर्शन पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म का भी प्रदर्शन किया जाएगा। साथ ही राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं की जानकारी संबंधित विभागों द्वारा प्रदान की जाएगी।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

20 Apr 2024 | 7:46 PM

चित्तौड़गढ़ 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी एवं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी के समर्थन में शनिवार को चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा में रोड़ शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image