Friday, Mar 29 2024 | Time 03:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नाथद्वारा से देवगढ़ तक ब्रॉडगेज के लिए 968.92 करोड़ की स्वीकृति पर रेल मंत्री का जताया गया आभार

जयपुर, 06 फरवरी (वार्ता) सांसद दीया कुमारी के नेतृत्व में राजस्थान में राजसमंद जिले के जनप्रतिनिधियों और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं के एक दल ने नई दिल्ली में रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात कर मावली मारवाड़ आमान परिवर्तन के प्रथम फेज में नाथद्वारा से देवगढ़ तक के लिए 968.92 करोड़ की स्वीकृति के लिए आभार व्यक्त किया है।
दल ने रेल भवन में श्री वैष्णव से मुलाक़ात की इस दौरान श्रीमती दीया कुमारी ने कहा की आठ-नौ दशक की लंबी प्रतीक्षा को पूर्ण कर क्षेत्र की जनता को यह सौगात दी गई है उससे सभी प्रसन्न है।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता अपेक्षा रखती है की प्रथम चरण की घोषणा की विधिवत शुरुआत करते हुए जल्द से जल्द कार्य पूर्ण कर दूसरे चरण की शुरुआत की जाए।
इस मौके श्री वैष्णव ने आश्वस्त करते हुए कहा कि रेल सेवाओं का विस्तार करके ही देश को आगे बढ़ाया जा सकता है और यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के कारण संभव हो पा रहा हैं जो बारीकी से एक एक बात का निरीक्षण करते हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रथम चरण का कार्य शुरू कर दिया जाएगा।
उन्होंने सांसद दीया कुमारी को धन्यवाद देते हुए उन्हें इस कार्य स्वीकृति का श्रेय दिया । रेल मंत्री ने पुष्कर मेड़ता एवं रास बिलाड़ा नई रेलवे लाइन के बारे में भी शीघ्र ही स्वीकृति के लिए आश्वस्त किया।
जोरा
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image