Wednesday, Apr 24 2024 | Time 08:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पुलवामा घटना पर उठ रहे सवाल पर मोदी चुप-डोटासरा

जयपुर, 29 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा है कि पुलवामा की दु:खद घटना को लेकर केन्द्र सरकार पर सवाल उठ रहे हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह चुप हैं और कोई जवाब नहीं दे रहे हैं।
श्री डोटासरा ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर आज यहां आयोजित प्रेस वार्ता में यह बात कही। उन्होंने कहा कि सेना के सर्वोच्च पद पर रहे 18वें थल सेना के मुखिया जनरल शंकर रॉय चौधरी एवं जम्मू-कश्मीर के तत्कालीन राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने पुलवामा की घटना के अनेक मुद्दे उठाये, किन्तु सत्ता में बैठे किसी जिम्मेदार व्यक्ति ने आज तक जवाब नहीं दिया, जिस कारण ऐसी आशंका उत्पन्न होती है कि कोई साजिश अथवा षडय़ंत्र तो नहीं हुआ या किसी गलती के कारण ऐसी घटना घटित हुई।
उन्होंने कहा कि पूर्व में राजस्थान प्रभारी सुखजिन्द्र सिंह रंधावा ने पुलवामा की घटना को लेकर सवाल उठाया था, उस समय भाजपा के नेताओं ने निम्र स्तरीय टिप्पणियां की थी, किन्तु आज जब सेना के सर्वोच्च पद पर बैठ चुके पूर्व चीफ ऑफ आर्मी स्टॉफ सवाल उठा रहे हैं तो केन्द्र सरकार की जवाबदेही सुनिश्चित होनी चाहिये।
जोरा
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image