Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जशोदा बेन ने रामदेवरा में बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन किये

जैसलमेर 30 अप्रेल (वार्ता) राजस्थान के जैसलमेर में स्थित देश के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल रामदेवरा में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पत्नी जषोदा बेन रविवार को प्रधानमंत्री के मन की बात 100वें इपीसोड के प्रारंभ होने पर कुछ समय के लिए वे वहां बैठी एवं बाद में रवाना हो गयी।
शनिवार को रामदेवरा आई जषोदा बेन ने बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन किये एवं देश की शान्ति एवं खुशहाली की कामना की। इस दौरान पूजारियों ने उन्हें पूजा अर्चना कराई एवं पवित्र झारी से जल का आचमन करवाया। बाद में बाबा रामदेव समाधि समिति के कार्यलय में उनका शॉल ओढ़ाकर व बाबा रामदेव की तस्वीर देकर स्वागत किया गया।
जशोदा बेन के भाई और उनका परिवार मौजूद रहा। इस कार्यक्रम में जशोदा बेन ने भाजपा कार्यकर्ताओं से बातचीत की। हालाँकि इस दौरान मन की बात के एपिसोड के शुरू होने से कुछ समय पहले तक वह बैठी रही, लेकिन कार्यक्रम शुरु होते ही वे वहां से रवाना हो गई।
रामसिंह
वार्ता
More News
बीएसएफ महानिदेशक का तीन दिवसीय जोधपुर दौरा

बीएसएफ महानिदेशक का तीन दिवसीय जोधपुर दौरा

28 Mar 2024 | 6:35 PM

जोधपुर 28 मार्च (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के महानिदेशक नितीन अग्रवाल तीन दिवसीय दौरे पर गुरुवार को बल के राजस्थान फ्रंटियर मुख्यालय जोधपुर पहुंचे।

see more..
image