Thursday, Jun 20 2024 | Time 14:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आईसीएआई राष्ट्रीय अध्यक्ष और उपाध्यक्ष 4 मई को श्रीगंगानगर आएंगे

श्रीगंगानगर 02 मई (वार्ता)। दी इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिकेत सुनील तालित और उपाध्यक्ष रणजीत कुमार अग्रवाल चार मई को श्रीगंगानगर आएंगे।
आईसीएआई की श्रीगंगानगर ब्रांच के अध्यक्ष रोहित नागपाल, उपाध्यक्ष हैरी भठेजा, सचिव प्रतीक गोयल, ट्रेजरार पूर्वा मित्तल और सीआईसीए सीए चेयरमैन धीरज लीला ने बताया कि अध्यक्ष अनिकेत सुनील तालित और उपाध्यक्ष रणजीत कुमार अग्रवाल 4 मई की शाम को श्रीगंगानगर पहुंचेंगे। इनके साथ आईसीएआई के 4 सेंट्रल और 8 रीजनल काउंसिलर भी आ रहे हैं।
उन्होंने बताया कि चार मई की शाम को हनुमानगढ़ मार्ग पर होटल क्रिम्सन में कार्यक्रम रखा गया है। इसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चार्टर्ड अकाउंटेंट्स, सीए स्टूडेंट्स और टैक्सेशन एडवोकेट को संबोधित करेंगे। प्रथम सत्र में फैकेल्टी डेवलपमेंट प्रोग्राम रखा गया है। दूसरे सत्र में इंटरएक्टिव मीट होगी। फिर ओपन सैशन होगा। उन्होंने बताया कि इसमें भाग लेने के लिए आईसीएआई के सेंट्रल जोन में शामिल 7 राज्यों राजस्थान, पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, बिहार, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ से भी काफी संख्या में सीए और सीए के स्टूडेंट्स तथा टैक्सेशन एडवोकेट आदि आ रहे हैं।
आईसीएआई के पदाधिकारियों ने बताया कि लगभग 10 वर्ष बाद आईसीएआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष का श्रीगंगानगर में आगमन हो रहा है। इससे पहले करीब 10 वर्ष पूर्व तत्कालीन राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमरजीत चोपड़ा आईसीएआई के ब्रांच ऑफिस का उद्घाटन करने के लिए श्रीगंगानगर आए थे। पदाधिकारियों ने कहा कि यह चार्टर्ड अकाउंटेंट सीए स्टूडेंट्स और टैक्सेशन एडवोकेट के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण तथा उपयोगी कार्यक्रम है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image