Saturday, Jul 20 2024 | Time 16:11 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

भीलवाड़ा 02 मई (वार्ता) राजस्थान के भीलवाड़ा शहर में कलाल समाज के विभिन्न संस्थाओं के पदाधिकारियों एवं समाजजनों ने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया।
जिला पुलिस अधीक्षक भीलवाड़ा को मामला दर्ज करने के लिए रिपोर्ट पेश कि जिसे साईबर सेल को भेजी गई है। रिपोर्ट में कलाल समाज का आरोप है कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कलाल समाज के कुल देवता सहस्त्रबाहु अर्जुन के खिलाफ अभद्र, असत्य एवं घृणित टिप्पणियां कर सम्पूर्ण समाज का मान घटाया है एवं धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।
इस संबंध में आज राजस्थान कलचुरी कलाल समवर्गिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ तेजराज मेवाड़ा, प्रदेश महासचिव देवीलाल चौधरी, कोषाध्यक्ष जसवंत सिंह मेवाडा एवं अन्य समाजजन मौजूद थे।
माली रामसिंह
वार्ता
More News
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य तथा चिकित्सा शिक्षा विभाग की अनुदान मांगें ध्वनिमत से पारित

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य तथा चिकित्सा शिक्षा विभाग की अनुदान मांगें ध्वनिमत से पारित

20 Jul 2024 | 12:02 AM

जयपुर, 19 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री गजेन्द्र सिंह खींवसर ने राज्य सरकार को जनस्वास्थ्य के प्रति गंभीर बताते हुए कहा है कि वह इसे सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है और चिकित्सा संस्थानों में मानव संसाधन की कमी पूरी करने के लिए विभाग द्वारा 50 हजार से अधिक पदों पर भर्तियां की जा रही हैं।

see more..
image