Friday, Mar 29 2024 | Time 05:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आप पार्टी राजस्थान में तीसरा विकल्प के देने जा रही है: अहलावत

अजमेर 03 मई (वार्ता) राजस्थान में आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी एवं सुल्तानपुर ( दिल्ली ) विधायक मुकेश कुमार अहलावत ने कांग्रेस को सांपनाथ तथा भाजपा को नागनाथ बताते हुए दोनों पर जनता को डसने का आरोप लगाया है।
श्री अहलावत आज यहां संगठन को मजबूत करने की दिशा में संगठन की बैठक लेने आये। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि 10 साल में राष्ट्रीय पार्टी बनी ..आप.. दिल्ली-पंजाब की जनता की आकांक्षा पर खरा उतरने के बाद राजस्थान की जनता को तीसरे विकल्प देने जा रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी राजस्थान में अपने दम पर चुनाव लडकर जनता के हितों के लिये काम करेगी। केजरीवाल माडल को राजस्थान में प्रभावी तरीकों से लागू कर गरीबों को स्वास्थ्य, शिक्षा , रोजगार , महिलाओं को सम्मान एवं सुरक्षा , पानी एवं बिजली की सुविधा के लिये काम करेगी।
उन्होंने राज्य की अशोक गहलोत सरकार पर तंज कसा कि जो शिविर और राहत की बात आज हो रही है वह केजरीवाल की ही देन है। श्री केजरीवाल ने जनता को राहत देने के लिये ..नई.. राजनीति लेकर आये जिसे सबने पसंद किया। केन्द्र सरकार को घेरते उन्होंने कहा कि वह रोजगार.मंहगाई पर ध्यान नहीं दे रही। इस पर ध्यान दिया जाये तो देश से गरीबी खत्म हो सकती है।
दिल्ली शराब कांड तथा केजरीवाल मुख्यमंत्री निवास पर करोड़ों खर्च करने से देश में किरकिरी होने के के सवाल के जवाब में श्री अहलावत ने सफाई देते हुए कहा कि यह कोई शराब कांड नहीं बल्कि शराब नीति का हिस्सा है और केजरीवाल पर अभी तक आरोप तय नहीं हुए हैं। केजरीवाल के मुख्यमंत्री निवास पर बोले कि ये सरकारी निवास पर खर्च है केजरीवाल के निवास पर नहीं। उन्होंने कहा कि देश में किस मुख्यमंत्री के निवास पर खर्च नहीं हुआ ? क्या अशोक गहलोत के सरकारी निवास पर खर्च नहीं हुआ ?
उन्होंने दोहराया कि वे संगठन को मजबूती देने तथा केजरीवाल माडल को जनता के बीच ले जाने के लिए यहां आये । संगठन को संगठित कर पूरी तैयारी के साथ चुनावी समर में उतरेंगे।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image