Saturday, Apr 20 2024 | Time 20:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बोरवेल के खड्डे के दलदल में फंसने से दो बालकों की मौत

भरतपुर 04 मई (वार्ता) राजस्थान के भरतपुर में भुसावर उपखंड के गांव बारौली में बोरवेल के खड्डे में भरे दलदली पानी में नहाने के लिए कूदे दो बालकों की दलदल में फंसने से मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार दलदली पानी से निकाल कर 15 वर्षीय मोहित एवं 16 वर्षीय अतुल कुमार जाटव को ग्रामीण एवं परिजन राजकीय सामुदायिक अस्पताल भुसावर ले गए जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो मृत बालकों का भुसावर में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिए।
बताया गया है कि जंगल में बकरियां चराने के दौरान गांव बरौली निवासी कई बालको में से दो बालक एक खेत में डीपबोर के खड्डे में भरे पानी में स्नान करने के लिए कूद पड़े और दलदल में फस गए। जब बालको ने बचाव के लिए चीख- पुकार की तो अन्य बालको ने शोर मचाते हुए गांव में जाकर ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।
गुप्ता रामसिंह
वार्ता
More News
देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

देश में आरक्षण को कभी नहीं हटाने दिया जायेगा: शाह

20 Apr 2024 | 7:53 PM

कोटा 20 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर आरक्षण को लेकर झूठ फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर वह आरक्षण हटाना भी चाहती है तो भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आरक्षण को किसी भी हालत में हटाने नहीं देगी।

see more..
योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

योगी ने किया सीपी जोशी के समर्थन में निम्बाहेड़ा में किया रोड़ शो

20 Apr 2024 | 7:46 PM

चित्तौड़गढ़ 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी एवं पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी के समर्थन में शनिवार को चित्तौड़गढ़ के निम्बाहेड़ा में रोड़ शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
image