Saturday, Sep 23 2023 | Time 02:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डंपर के नीचे दबने से महिला की मौत

झुंझुनू 05 मई (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के उदयपुरवाटी कस्बे में डंपर के नीचे दबने से एक महिला की मौत हो गयी।
घटनानुसार खंडेला निवासी भंवरलाल सैनी (32) अपनी पत्नी कौशल सैनी (29) के साथ बाइक पर भैरोंघाट से शाकंभरी गेट की तरफ जा रहा था। इस दौरान कैनरा बैंक के पास तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित हो गयी और भंवरलाल और कौशल सड़क पर गिर गए। पत्थरों से भरा डंपर का टायर महिला के ऊपर से निकल गया। महिला के सीने के ऊपर का हिस्सा जमीन पर ही चिपक गया। जबकि भंवरलाल के बाएं हाथ के नजदीक से टायर निकला जिससे उसको थोड़ी चोट आई।
हादसे के बाद ड्राइवर डंपर लेकर भागने लगा, तो आस-पास के दुकानदारों ने भागकर उसे रोक लिया। दुकानदारों ने ड्राइवर को सुरक्षित बैठा लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर डंपर को सीज कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर महिला का शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।
सराफ रामसिंह
वार्ता
More News
जलवायु परिवर्तन से निपटने के लिए स्वराज आधारित आदिवासी जीवनशैली सर्वश्रेष्ठ

जलवायु परिवर्तन से निपटने के लिए स्वराज आधारित आदिवासी जीवनशैली सर्वश्रेष्ठ

22 Sep 2023 | 11:40 PM

बांसवाड़ा 22 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के बांसवाड़ा में आयोजित तीन दिवसीय “कृषि एवं आदिवासी स्वराज समागम-2023” का शुक्रवार को समापन हो गया जिसमें जलवायु परिवर्तन के संदर्भ में आदिवासी संस्कृति और चक्रीय जीवनशैली का पुनर्जीवीकरण सहित अन्य गंभीर विषयों पर गहन चिंतन किया गया और इसके बाद निकले निष्कर्षों को एक आग्रह पत्र के रूप में राज्य सरकार को सौंपा गया।

see more..
image