Thursday, Sep 28 2023 | Time 20:17 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चोरी की पांच मोटरसाइकिल सहित दो लोग गिरफ्तार

कोटा 05 मई (वार्ता) राजस्थान में कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस ने दो युवकों को चोरी की पांच मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया।
पुलिस अधीक्षक (शहर ) शरद चौधरी ने बताया कि कुन्हाड़ी थाना पुलिस जब बड़ गांव तिराहे पर संदिग्ध वाहनों की जांच कर रही थी तभी मोटरसाइकिल पर आ रहे दो युवक पुलिस के जांच दल को देखकर घबरा गए। जब उन्हें रोककर पुलिस ने गाड़ी के कागजात मांगे तो वह कागजात नहीं बता पाये। बाद में गहनता से पूछताछ करने पर उन्होंने यह मोटरसाइकिल चोरी के होना बताया।
दोनों आरोपियों की पहचान कुन्हाड़ी निवासी अब्दुल शहजान (18), समीर पांचाल (20) के रूप में हुई। इसको कुन्हाड़ी थाने लाकर जब विस्तृत पूछताछ की गई तो उन्होंने स्वीकार किया कि इसके पहले वे नयापुरा,कुन्हाड़ी से 1-1,बूंदी जिले से दो मोटरसाइकिल चोरी कर चुके हैं। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने कुन्हाड़ी के कुंदकुंद आवासीय योजना के सामने बने एक खंडहरनुमा मकान से चार और वाहन बरामद कर लिये। पुलिस उनसे चोरी करने वारदातों के बारे में भी विस्तार से पूछताछ कर रही है।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
नड्डा एवं शाह ने जयपुर में दिया चुनाव जीतने का संदेश

नड्डा एवं शाह ने जयपुर में दिया चुनाव जीतने का संदेश

28 Sep 2023 | 7:19 PM

जयपुर 28 सितम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश के पार्टी नेताओं के साथ बैठक कर मजबूती से चुनाव लड़ने और जीतने का संदेश दिया।

see more..
नड्डा एवं शाह ने जयपुर में भाजपा नेताओं के साथ ली बैठक

नड्डा एवं शाह ने जयपुर में भाजपा नेताओं के साथ ली बैठक

28 Sep 2023 | 5:24 PM

जयपुर 28 सितम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश के पार्टी नेताओं के साथ जयपुर बैठक कर विचार विमर्श किया।

see more..
image