Friday, Mar 29 2024 | Time 00:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


प्रेमजाल में फांसने के बाद ब्लैकमेल कर एक लाख 21 हजार रुपये ऐंठे

भीलवाड़ा 06 मई (वार्ता) राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के आसींद कस्बे के एक युवक को प्रेमजाल में फांसने के बाद ब्लैकमेल कर एक लाख 21 हजार रुपये ऐंठे और अवैध राशि ऐंठने के लिये उसका अपहरण कर लिया।
पुलिस ने बताया कि मस्जिद मोहल्ला, आसींद निवासी उस्मान गनी डायर ने बाबाधाम चपरासी कॉलोनी निवासी आदिल हुसैन रंगरेज, मंजूर हुसैन पुत्र अनवर अली रंगरेज, जगपुरा हाल जयपुर निवासी आबिद हुैसन पुत्र अब्दुल रहमान रंगरेज व 1-2 अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
परिवादी डायर ने रिपोर्ट में बताया कि 27 फरवरी 2023 को सुबह करीब 9:30 बजे उसका बेटा अल्फेज डायर 25 आसींद बस स्टैंड स्थित अपनी दुकान किसान ब्रदर्श पर बैठा था। परिवादी के पिता मूसा अली खाना खाने घर आ गये । इसके पश्चात सुबह करीबन 11:15 बजे मूसा अली वापस दुकान गये तो अल्फेज डायर उन्हें वहां नहीं मिला। जब वह लौटकर नहीं आया तो उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। 27 फरवरी को गुमशुदगी की रिपोर्ट पेश की। साथ ही दुकान के आस-पड़ोस की दुकानों के सीसीटी फुटेज देखे तो पता चला कि एक आई-20 कार परिवादी की दुकान के पास आई। कार में दोनों आरोपित सवार थे और उनके साथ1-2 अन्य व्यक्ति भी थे।
इस वाहन में परिवादी की दुकान से उसके बेटे अल्फेज डायर को उठाकर अपहरण कर ले गये। आरोपितोंं ने मिलीभगत कर परिवादी के पुत्र को प्रेम जाल में फंसाकर उसे ब्लेकमेल कर अपहरण से पहले हमीदा बानू के बैंक खाते में एक लाख 21,000 रुपये डलवाकर ऐंट चुके हैं।
आरोप है कि अनवर अली रंगरेज व सम्जीदा बानू ने परिवादी के परिवारजनों पर झूठा मुकदमा दर्ज करवाने की धमकियां दे रहा है । परिवाद एवं परिवारजनों को जान से मारने की ऐलानियां धमकियां दे रहे हैं।
माली रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image