Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


केकडी को रेलवे नेटवर्क से जोडने के लिए संघर्ष शुरू करने का निर्णय

अजमेर 07 मई (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिले के केकड़ी को जिला घोषित कर दिये जाने के बाद संघर्ष समिति क्षेत्र से टोल नाकों को हटाने तथा केकड़ी को रेलवे नेटवर्क का हक दिलाने के लिये नये सिरे से संघर्ष शुरू करने जा रही है।
केकड़ी टोल हटाओ,रेल लाओं संघर्ष समिति के संयोजक अशोक पारीक ने केकड़ीवासियों से केकड़ी के विकास और हक के लिये संघर्ष में शामिल होने का आवाह्न किया है। संघर्ष का यह नया सिलसिला सरवाड़ टोल नाके पर धरने से शुरू हो कर क्षेत्र के अलग अलग नाकों पर सिलसिलेवार आयोजित किया जायेगा।
श्री पारीक ने बताया कि केकड़ी रेलवे नेटवर्क का हकदार है और यहां नसीराबाद से केकड़ी - बूंदी रेलवे लाईन की स्वीकृति के लिये संघर्ष शुरू किया जा रहा है। साथ ही केकड़ी के चारों तरफ के टोल नाकों को हटाने के लिये भी केकड़ी की जनता संघर्ष करने जा रही है।
उल्लेखनीय है कि क्षेत्रीय विधायक डा.रघु शर्मा के अथक प्रयास से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हाल ही में केकड़ी को जिला घोषित किया , इसमें संघर्ष समिति की महत्वपूर्ण भूमिका रही ।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

मारवाड़ और देश की जनता ने संकल्प लिया है कि 400 पार सीटों के साथ एक बार फिर मोदी सरकार: पूनिया

22 Apr 2024 | 11:35 PM

जोधपुर, 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने बाड़मेर और जोधपुर लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी कैलाश चौधरी एवं गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में चुनाव प्रचार कर भाजपा को जिताने की अपील की।

see more..
image