Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:33 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चौधरी ने इंफाल मणिपुर में फंसे राजस्थानियों को सकुशल वापस लाने का आग्रह किया

अजमेर 07 मई (वार्ता) राजस्थान में अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने केन्द्रीय गृहमंत्री मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राज्य की मुख्य सचिव ऊषा शर्मा को अलग-अलग पत्र लिखकर हिंसक दौर से गुजर रहे इंफाल मणिपुर में फंसे राजस्थानियों को अविलंब सकुशल वापस लाने का आग्रह किया है।
सांसद चौधरी ने अजमेर संसदीय क्षेत्र के केकड़ी निवासी लोकेश कुमार ईनाणी जोकि इंफाल में फंसे हैं का हवाला देते हुए तीनों नेताओं से आग्रह किया है कि पिछले कुछ दिनों से वहां हिंसक एवं असामाजिक घटनाओं से विषम परिस्थितियों से जनजीवन प्रभावित है । जिसके चलते अन्यों की तरह राजस्थान मूल के लोग भी खासा परेशान है। इंफाल में फंसे ईनाणी एवं अन्य 15 राष्ट्रीय खेल विश्वविद्यालय से जुड़े है। उन्होंने वहां से निकालने की गुहार लगाई है।
श्री चौधरी ने तीनों नेताओं से कहा है कि अन्य राज्यों की सरकारों ने अपने यहां के मूलनिवासियों को निकालने का काम किया है। मुख्यमंत्री गहलोत भी उच्चस्तरीय प्रयास कर इस दिशा में फंसे राजस्थानियों की अविलंब सकुशल वापसी करायें ।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

25 Apr 2024 | 7:46 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में 13 लोकसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को होने वाले चुनाव में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एवं कैलाश चौधरी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सी पी जोशी एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी सहित कई नेताओं की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर लगी हैं।

see more..
image