Thursday, Jun 13 2024 | Time 14:00 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चौधरी ने इंफाल मणिपुर में फंसे राजस्थानियों को सकुशल वापस लाने का आग्रह किया

अजमेर 07 मई (वार्ता) राजस्थान में अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी ने केन्द्रीय गृहमंत्री मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राज्य की मुख्य सचिव ऊषा शर्मा को अलग-अलग पत्र लिखकर हिंसक दौर से गुजर रहे इंफाल मणिपुर में फंसे राजस्थानियों को अविलंब सकुशल वापस लाने का आग्रह किया है।
सांसद चौधरी ने अजमेर संसदीय क्षेत्र के केकड़ी निवासी लोकेश कुमार ईनाणी जोकि इंफाल में फंसे हैं का हवाला देते हुए तीनों नेताओं से आग्रह किया है कि पिछले कुछ दिनों से वहां हिंसक एवं असामाजिक घटनाओं से विषम परिस्थितियों से जनजीवन प्रभावित है । जिसके चलते अन्यों की तरह राजस्थान मूल के लोग भी खासा परेशान है। इंफाल में फंसे ईनाणी एवं अन्य 15 राष्ट्रीय खेल विश्वविद्यालय से जुड़े है। उन्होंने वहां से निकालने की गुहार लगाई है।
श्री चौधरी ने तीनों नेताओं से कहा है कि अन्य राज्यों की सरकारों ने अपने यहां के मूलनिवासियों को निकालने का काम किया है। मुख्यमंत्री गहलोत भी उच्चस्तरीय प्रयास कर इस दिशा में फंसे राजस्थानियों की अविलंब सकुशल वापसी करायें ।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
भाजपा सरकार पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के खोले गए कॉलेजों को करने जा रही है बंद-गहलोत

भाजपा सरकार पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के खोले गए कॉलेजों को करने जा रही है बंद-गहलोत

13 Jun 2024 | 1:25 PM

जयपुर 13 जून (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार द्वारा खोले गए कॉलेजों को बन्द करने जाने का आरोप लगाया है।

see more..
ट्रक-कार की टक्कर से तीन लोगों की मौत

ट्रक-कार की टक्कर से तीन लोगों की मौत

13 Jun 2024 | 11:01 AM

जयपुर 13 जून (वार्ता) राजस्थान में जयपुर जिले के रायपुर के समीप ट्रक और कार की टक्कर से पांच वर्षीय बालिका सहित तीन लोगों की मौत हो गई तथा एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

see more..
image