Sunday, May 19 2024 | Time 10:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बीएसएफ सीमा की रक्षा के साथ सामाजिक सरोकारों में भी अग्रणी है: राठौड़

बीकानेर, 10 मई (वार्ता) भारत की फर्स्ट लाइन ऑफ डिफेंस (भारत की पहली रक्षा पंक्ति) है बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (सीमा सुरक्षा बल) जो देश की सीमाओं की रक्षा के साथ-साथ सामाजिक सरोकारों में भी हमेशा अग्रणी रहता है।
यह बात बल के बीकानेर सैक्टर के डीआईजी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ने आज सैक्टर के 51 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में सैलिब्रेशन के क्रम में जवानों, अधिकारियों के एक साथ रक्तदान कार्यक्रम में कही। उन्होंने बताया कि सेक्टर को 11 मई को 51 साल हो रहे हैं और जवान, अधिकारी सब मिलकर सैलिब्रेशन कर रहे हैं।
इस अवसर पर आयोजित रक्तदान कार्यक्रम में श्री राठौड़ द्वारा स्वयं रक्तदान करने के बाद लगभग 100 से अधिक बल के अधिकारी एवं जवानों ने रक्तदान किया। उन्होंने बताया कि 11 मई को जवानों एवं अधिकारियों के साथ-साथ परिवार के लोगों का बड़ा खाना का कार्यक्रम होगा। साथ ही जवान एवं अधिकारी ऊंट पर बैठकर कैमल सफारी पर जूनागढ़ तक जाएंगे।
संजय रामसिंह
वार्ता
More News
मेटल स्कल्पचर इंटर्नशिप प्रोग्राम के प्रतिभागियों का सम्मान

मेटल स्कल्पचर इंटर्नशिप प्रोग्राम के प्रतिभागियों का सम्मान

18 May 2024 | 11:48 PM

जयपुर 18 मई (वार्ता ) राजस्थान के राजधानी जयपुर के आकेड़ा डूंगर स्थित वर्क्स फॉर आर्टिस्ट फाउंडरी में शिल्पांजलि आर्ट फांउडेशन के सौजन्य में आयोजित सात दिवसीय मेटल स्कल्पचर इंटर्नशिप प्रोग्राम का शनिवार को समारोहपूर्वक समापन हो गया।

see more..
image