Friday, Mar 29 2024 | Time 13:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चयन बोर्ड द्वारा 46 कांस्टेबल सामान्य की चयन सूची जारी

जयपुर 10 मई (वार्ता) 13वीं बटालियन आरएसी (जेल सुरक्षा), जयपुर में कॉन्स्टेबल सामान्य की भर्ती वर्ष 2021 में पूर्व में चयनित अभ्यर्थियों में से रिक्त रहे 46 पदों के लिए गठित चयन बोर्ड द्वारा 46 कांस्टेबल सामान्य की चयन सूची जारी की गई है।
13वीं बटालियन आरएसी (जेल सुरक्षा), जयपुर के कमांडेंट श्री लक्ष्मणदास ने बताया कि रिव्यु चयन बोर्ड द्वारा चयनित अभ्यर्थियों की सूची कार्यालय के नोटिस बोर्ड पर चस्पा एवं राजस्थान पुलिस की वेबसाइट ूूू.चवसपबम.तंरंेजींद.हवअ.पद पर उपलब्ध हैं।
चयन सूची में अंकित अभ्यर्थियों को नियुक्ति हेतु अपने समस्त मूल दस्तावेज तथा उनकी स्वयं द्वारा प्रमाणित दो दो प्रतियों के साथ वेबसाइट पर उपलब्ध नामों की सूची के सम्मुख अंकितानुसार तिथि 29 एवं 30 मई 2023 को प्रातः 7 बजे 13वीं बटालियन आरएसी रामगढ़ रोड चौनपुरा जयपुर में उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं।
रामसिंह
वार्ता
More News
यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

यूसीडब्ल्यूएल का संयंत्र अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन

28 Mar 2024 | 11:06 PM

उदयपुर 28 मार्च (वार्ता) प्रसिद्ध सीमेंट कंपनी जे के लक्ष्मी सीमेंट लिमिटेड की सहायक कंपनी, उदयपुर सीमेंट वर्क्स लिमिटेड (यूसीडब्ल्यूएल) ने राजस्थान के उदयपुर के डबोक में गुरुवार को प्लांट अत्याधुनिक सीमेंट मिल-4 का उद्घाटन किया।

see more..
image