Friday, Apr 26 2024 | Time 02:39 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पायलट की पांच दिवसीय जन संघर्ष यात्रा गुरूवार से होगी शुरू

अजमेर 10 मई (वार्ता) पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट अजमेर में राजस्थान लोकसेवा आयोग मुख्यालय से अपनी जयपुर तक की 125 किलोमीटर की पांच दिवसीय ..जन संघर्ष यात्रा.. गुरुवार से शुरू करेंगे।
श्री पायलट के समर्थको ने इस यात्रा को ऐतिहासिक एवं सफल बनाने के लिये अजमेर जिले में पीले चावल बांटना शुरू कर दिया है।
अजमेर से सांसद रहे श्री पायलट इस यात्रा की घोषणा के दिन ही कह चुके है कि वह यह यात्रा भ्रष्टाचार के खिलाफ तथा युवाओं को संरक्षण एवं उनकी आवाज बनने के लिए निकालेंगे और इस यात्रा की शुरुआत राजस्थान लोकसेवा आयोग से की जायेगी।
अजमेर से शुरु होने वाली इस जन संघर्ष यात्रा में अजमेर जिले में अजमेर शहर के अलावा किशनगढ़, भिनाय, मसूदा, केकड़ी, नसीराबाद, सरवाड़, ब्यावर, पुष्कर, रूपनगढ़ से बड़ी संख्या में पायलट समर्थकों के पहुंचने की सम्भावना है। जयपुर कूच से पहले श्री पायलट अजमेर में यात्रा शुरू करने के स्थान पर एक सभा को भी सम्बोधित करेंगें।
बताया जा रहा है कि श्री पायलट यात्रा में 25 किलोमीटर रोज पैदल चलेंगे और जहां भी पड़ाव रहेगा वहां पांच हजार लोगों के भोजन की भी व्यवस्था रहेगी।
अनुराग रामसिंह जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image