Saturday, Jul 20 2024 | Time 14:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हथियार की नोक पर पांच लाख रूपए की लूट के चार आरोपी गिरफ्तार

अलवर 11 मई (वार्ता) राजस्थान में अलवर के सदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने आज कार्रवाई करते हुए लूट की वारदात का पर्दाफाश करते हुए 4 बाल अपचारी को निरुद्ध सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
सभी गिरफ्तार आरोपी कॉलेज छात्र बताए गए हैं। सदर थाना अधिकारी दिनेश मीणा ने बताया 5 मई की रात्रि में अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा थाना क्षेत्र के भूगोर इलाके के मदनपुरी निवासी राजेंद्र मीना के गेट का ताला तोड़कर कट्टे की नोक पर पांच लाख रूपए एवं सोने चांदी के जेवरात लूट ले गए। जिस के संबंध में पीड़ित ने थाने पर आकर रिपोर्ट दर्ज कराई।
मामले की गंभीरता को देखते हुए टीम का गठन किया गया जिसमें साइक्लोन सेल की विशेष भूमिका रही। जिस पर चार आरोपी जैद खान निवासी शेखपुर ,गौरव प्रजापत निवासी शेखपुर, दीपक निवासी झुंझुनू बाबूलाल निवासी हाजीपुर डडीकर को बापर्दा गिरफ्तार किया गया। वहीं घटना में शामिल चार बाल अपचारीओं को निरुद्ध किया गया।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य तथा चिकित्सा शिक्षा विभाग की अनुदान मांगें ध्वनिमत से पारित

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य तथा चिकित्सा शिक्षा विभाग की अनुदान मांगें ध्वनिमत से पारित

20 Jul 2024 | 12:02 AM

जयपुर, 19 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री गजेन्द्र सिंह खींवसर ने राज्य सरकार को जनस्वास्थ्य के प्रति गंभीर बताते हुए कहा है कि वह इसे सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है और चिकित्सा संस्थानों में मानव संसाधन की कमी पूरी करने के लिए विभाग द्वारा 50 हजार से अधिक पदों पर भर्तियां की जा रही हैं।

see more..
image