Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:56 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पीडब्ल्यूडी के अधिशाषी अभियंता ने की आत्महत्या

श्रीगंगानगर 12 मई (वार्ता)। राजस्थान के श्रीगंगानगर में सर्वजनिक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के अधिशासी अभियंता (एक्सईएन) पवन यादव ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
पुलिस के अनुसार यादव ने खालसा नगर पंजाबी सिटी में स्थित अपने निवास के एक कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। रात्रि लगभग 10 बजे घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली थाना के एएसआई सुरजीतसिंह मौके पर पहुंचे।
पुलिस ने बताया कि पवन यादव का शव फंदे पर लटका हुआ था और कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर शव को नीचे उतारा गया। इसी कमरे में एक डायरी में उनका लिखा सुसाइड नोट मिला है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक नोट में पवन यादव ने लिखा है कि उसके बीवी बच्चों का ध्यान रखा जाए। वह अपनी मर्जी से आत्महत्या करने जा रहा है। इसके लिए कोई पुलिस कार्यवाही नहीं की जाए। पुलिस ने फिलहाल सुसाइड नोट के बारे में पूरा खुलासा नहीं किया।
पुलिस ने मौके की कार्रवाई के बाद शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में सुरक्षित रखवा दिया। पवन यादव के अग्रज रामकुमार यादव द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर आज कोतवाली में मर्ग रिपोर्ट दर्ज की गई। आज सुबह डीएसपी (शहर) अरविंद बिश्नोई, कोतवाली से सब इंस्पेक्टर सुभाष बिश्नोई और सेतिया कॉलोनी पुलिस चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर पवन शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।
दोपहर को पुलिस पोस्टमार्टम करवाने के लिए जिला अस्पताल पहुंची तो परिवारजनों ने बताया कि पवन यादव का एक बेटा बेंगलुरु में रहता है। उसके आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। लिहाजा आज पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। कोतवाली में दर्ज की गई मर्ग की जांच सब इंस्पेक्टर पवन शर्मा के सुपुर्द की गई है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image