Saturday, Jul 20 2024 | Time 15:20 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नकाबपोश बदमाशों ने युवक का अपहरण कर की मारपीट

भीलवाड़ा 13 मई (वार्ता) राजस्थान में भीलवाड़ा शहर के बगता बाबा क्षेत्र में आधा नकाबपोश बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर हाथ-पैर बांधकर लोहे के पाइपों से करीब तीन घंटे तक मारपीट करने का मामला सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बगता बाबा, तिलकनगर निवासी जयेश तेली ने अस्पताल में मीडिया को दिये बयान में बताया कि वह कॉलोनी में ही शिव मंदिर के पास बीती रात को बैठा था। इस दौरान ब्रेजा कार से 6 लोग आये। इनमें से दो नकाबपोश थे। नीचे उतरे दो लोगों ने उसके (जयेश) की गर्दन पर तलवार रख दी और उसे जबरन कार में डाल दिया। कार में उसका मुंह बांध दिया। इसके बाद ये लोग उसे किसी खेत में ले गये, जहां उसे खेत में पटक कर हाथ-पैर बांध दिये और लोहे के पाइपो से करीब तीन घंटे तक मारपीट की।
इस दौरान कार सवार 6 लोगों के अलावा पहले से 4 लोग खेत पर मौजूद थे। जयेश ने बताया कि इन आरोपितों में एक देवीलाल तेली, दीपक और किशन तेली शामिल थे। इसके अलावा नकाब पहने दो में से एक आरोपित को ये लोग सलमान के नाम से पुकार रहे थे। जयेश का कहना है कि तीन घंटे बाद उसे थाने के बाहर पटक कर आरोपित फरार हो गये।
उधर, घायल जयेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस संबंध में पीडि़त युवक के पिता कैलाशचंद्र ने भीमगंज थाने में रिपोर्ट भी दी। जांच अधिकारी एएसआई प्रहलाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पीडि़त के पिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में देवीलाल, किशन एवं दीपक को नामजद करते हुये 5-7 अन्य लोगों को आरोपित बनाया है। मामले की जांच की जा रही है।
माली रामसिंह
वार्ता
More News
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य तथा चिकित्सा शिक्षा विभाग की अनुदान मांगें ध्वनिमत से पारित

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य तथा चिकित्सा शिक्षा विभाग की अनुदान मांगें ध्वनिमत से पारित

20 Jul 2024 | 12:02 AM

जयपुर, 19 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री गजेन्द्र सिंह खींवसर ने राज्य सरकार को जनस्वास्थ्य के प्रति गंभीर बताते हुए कहा है कि वह इसे सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है और चिकित्सा संस्थानों में मानव संसाधन की कमी पूरी करने के लिए विभाग द्वारा 50 हजार से अधिक पदों पर भर्तियां की जा रही हैं।

see more..
image