Friday, Mar 29 2024 | Time 05:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नकाबपोश बदमाशों ने युवक का अपहरण कर की मारपीट

भीलवाड़ा 13 मई (वार्ता) राजस्थान में भीलवाड़ा शहर के बगता बाबा क्षेत्र में आधा नकाबपोश बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर हाथ-पैर बांधकर लोहे के पाइपों से करीब तीन घंटे तक मारपीट करने का मामला सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बगता बाबा, तिलकनगर निवासी जयेश तेली ने अस्पताल में मीडिया को दिये बयान में बताया कि वह कॉलोनी में ही शिव मंदिर के पास बीती रात को बैठा था। इस दौरान ब्रेजा कार से 6 लोग आये। इनमें से दो नकाबपोश थे। नीचे उतरे दो लोगों ने उसके (जयेश) की गर्दन पर तलवार रख दी और उसे जबरन कार में डाल दिया। कार में उसका मुंह बांध दिया। इसके बाद ये लोग उसे किसी खेत में ले गये, जहां उसे खेत में पटक कर हाथ-पैर बांध दिये और लोहे के पाइपो से करीब तीन घंटे तक मारपीट की।
इस दौरान कार सवार 6 लोगों के अलावा पहले से 4 लोग खेत पर मौजूद थे। जयेश ने बताया कि इन आरोपितों में एक देवीलाल तेली, दीपक और किशन तेली शामिल थे। इसके अलावा नकाब पहने दो में से एक आरोपित को ये लोग सलमान के नाम से पुकार रहे थे। जयेश का कहना है कि तीन घंटे बाद उसे थाने के बाहर पटक कर आरोपित फरार हो गये।
उधर, घायल जयेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस संबंध में पीडि़त युवक के पिता कैलाशचंद्र ने भीमगंज थाने में रिपोर्ट भी दी। जांच अधिकारी एएसआई प्रहलाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पीडि़त के पिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में देवीलाल, किशन एवं दीपक को नामजद करते हुये 5-7 अन्य लोगों को आरोपित बनाया है। मामले की जांच की जा रही है।
माली रामसिंह
वार्ता
More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image