Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजियासर थाना क्षेत्र में 60 लाख की अवैध शराब जब्त, चालक गिरफ्तार

श्रीगंगानगर 13 मई (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक ट्रक में से अवैध रूप से ले जाई जा रही लगभग 60 लाख रुपए की शराब बरामद कर ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने बताया कि राजियासर थाना प्रभारी सीआई सत्यनारायण गोदारा के सुपरविजन में सब इंस्पेक्टर पृथ्वीराज की टीम ने आज सुबह नेशनल हाईवे 62 पर गुजरात नंबर के एक ट्रक को रोका। ट्रक में चावल का भूसा भरा हुआ था। चावल के भूसे से भरे प्लास्टिक कट्टों के नीचे छुपा कर अंग्रेजी शराब मेकडॉवल नंबर वन तथा रॉयल स्टैग की पेटियां रखी हुई थीं।
उन्होंने बताया कि ट्रक में 802 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है। इनमें 491 बेटियों में मेकडॉवल नंबर वन की 5892 बोतलें और 91 पेटियों में 4368 पव्वे मिले हैं। मैकडॉवेल स्टैग की 220 पेटियों में 2640 बोतलें बरामद हुई हैं। उन्होंने बताया कि जब्त की गई शराब का मूल्य लगभग 60 लाख रुपए है।
ट्रक चालक गोवर्धन राम (41) निवासी नांद थाना बाड़मेर ग्रामीण जिला बाड़मेर को गिरफ्तार कर इस शराब के बारे में पूछताछ की जा रही है। ट्रक पकड़ने वाली टीम में सिपाही विनोद कुमार,भादरराम, आत्माराम, विजेंद्रसिंह और कालूराम शामिल रहे।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image