Tuesday, Apr 16 2024 | Time 22:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


20 लाख की फिरौती की मांग को लेकर अपह्रत युवक को कराया मुक्त, दो गिरफ्तारी

भरतपुर 13 मई (वार्ता) राजस्थान में भरतपुर के कस्वा डीग से एक युवक का अपहरण कर घसीटते हुए कार में डाल कर लेजाने के बाद 20 लाख रूपए की फिरौती मांगे जाने के मामले में पुलिस द्वारा अपह्रत युवक को अपहर्ताओं के चंगुल से सकुशल मुक्त करा लिए जाने की जानकारी प्राप्त हुई है।
पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले में प्रयुक्त ईको गाडी को जप्त कर अपहरण की वारदात में शामिल दो अभियुक्तो को गिरफतार कर विधि से संघर्षरत एक बालक को सरंक्षण में लिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम को कस्बा डीग में पुराना टेलीफोन एक्सचेंज से गांव भयाडी थाना खोह निवासी 18 वर्षीय युवक इरफान मेव का अज्ञात लोग ईको गाडी में जबरन डालकर अपहरण कर ले गए। अपहर्ताओं ने इस बीच अपह्रत युवक के परिजनों से 20 लाख रूपए की फिरौती भी मांगी।
बताया गया कि अपहरण की इस वारदात की सूचना के बाद थानाधिकारी डीग कोतवाली दौलतकुमार साहू के नेतृत्व में पुलिस टीम के साथ कार्यवाही करते थाना कुम्हेर के गांव पंडित थोक हेलक में 45 वर्षीय मंशो गुर्जर के घर से अपहर्त युवक इरफान को 6 घण्टे में सकुशल दस्तयाब कर लिया।
पुलिस ने इस मामले में मंशो गुर्जर के साथ 35 वर्षीय मुकेश गुर्जर निवासी पंडित थोक हेलक थाना कुम्हेर को भी गिरफतार कर विधि से संघर्षरत एक बालक को सरंक्षण में लिया है।
गुप्ता रामसिंह
वार्ता
image