Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बाड़मेर जिले में 70 लाख की अवैध शराब की बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

बाड़मेर 14 मई (वार्ता) राजस्थान में सीमांत बाड़मेर जिले की गुडामालानी और पचपदरा थाना पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई करते हुए दो ट्रकों से करीब 70 लाख रुपए की अवैध शराब बरामद कर तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बताया कि जिले में अवैध शराब की तस्करी के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत शनिवार रात गुड़ामालानी क्षेत्र में पुलिस टीम द्वारा नाकाबंदी में ट्रक से पराली घास की गांठों के नीचे छुपा कर पंजाब से गुजरात तस्करी की जा रही अवैध शराब के 325 कार्टन बरामद किये।
इनमें 225 कार्टन मैकडोल व्हिस्की की बोतल और 100 कार्टन मैकडोल व्हिस्की के पव्वों के शामिल हैं। जब्त शराब की बाजार में कीमत करीब 20 लाख रुपये है। पुलिस ने ट्रक सवार लखविंदर सिंह (23) निवासी थाना सदर जिला फाजिल्का पंजाब और राकेश कुमार (27) निवासी थाना भटुकला जिला फतेहाबाद हरियाणा को गिरफ्तार किया है।
इसी प्रकार शनिवार को पचपदरा क्षेत्र में मेगा हाईवे पर नाकाबंदी के दौरान एक10 चक्का ट्रक को रोक राजस्थान निर्मित देशी शराब से भरे 1105 कार्टन बरामद कर ट्रक चालक भभूता राम विश्नोई निवासी जागुओं की ढाणी उपरला थाना चौहटन जिला बाड़मेर को गिरफ्तार किया है। बरामद शराब की बाजार में कीमत करीब 50 लाख रुपये बताई जा रही है।
जोरा
वार्ता
image