Wednesday, Apr 17 2024 | Time 14:25 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पृथ्वीराज चौहान पैनोरमा बनाने के लिए स्थान का चयन

अजमेर 14 मई (वार्ता) राजस्थान के अजमेर में पृथ्वीराज चौहान पैनोरमा बनाने के क्रम में आज राजस्थान धरोहर प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टीकम बोहरा ने स्थान चयन के लिए दौरा किया।
राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेंद्र राठौड़ एवं धरोहर प्राधिकरण के अध्यक्ष सुरेंद्र जाड़ावत तथा अजमेर कलेक्टर अंशदीप ने दल के साथ दौरा कर माकड़वाली रोड मुख्य मार्ग, पृथ्वीराज नगर सेंट्रल पार्क के पास तथा झलकारीबाई स्मारक के सामने साइंस पार्क का अवलोकन किया।
बाद में राठौड़ ने बताया कि अंतिम हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान की याद में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा बजट घोषणा के तहत भव्य पैनोरमा बनाकर पर्यटन स्थल के रूप में उसे विकसित किया जाएगा जिस पर चार करोड़ रुपये खर्च होंगे।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

16 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने जयपुर में इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान में पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारियों के लिए आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रमों का मंगलवार को निरीक्षण किया।

see more..
देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

16 Apr 2024 | 10:35 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि देश वर्ष 2014 से पहले आर्थिक उन्नती को लेकर आशाहीन था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वह पिछले दस सालों में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ा है और निराशा दूर हुई है।

see more..
image