Saturday, Jul 20 2024 | Time 15:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मेघवाल रोजगार मेले में सौंपेगे नियुक्ति पत्र

अजमेर 15 मई (वार्ता) राजस्थान के अजमेर में कल 16 मई को आयोजित होने वाले रोजगार मेले में केंद्रीय संस्कृति राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल चयनित युवाओं को नियुक्ति पत्र सौंपेंगे।
अजमेर में क्षेत्रीय प्रचार कार्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से देशभर के 45 स्थानों पर आयोजित रोजगार मेले में सरकारी विभागों में 71 हजार नियुक्ति पत्र प्रदान करेंगे। इसी क्रम में अजमेर में मेघवाल इस दायित्व को निभाएंगे।
प्रापत जानकारी के मुताबिक अजमेर में रेल मंडल कार्यालय के निकट स्पेशलाइज्ड ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट ऑडिटोरियम हॉल में सुबह नौ बजे आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय संस्कृति राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल बतौर मुख्य अतिथि नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे।
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में अजमेर के अलावा जयपुर व जोधपुर में भी इसी तरह के रोजगार मेले का आयोजन होगा।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य तथा चिकित्सा शिक्षा विभाग की अनुदान मांगें ध्वनिमत से पारित

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य तथा चिकित्सा शिक्षा विभाग की अनुदान मांगें ध्वनिमत से पारित

20 Jul 2024 | 12:02 AM

जयपुर, 19 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री गजेन्द्र सिंह खींवसर ने राज्य सरकार को जनस्वास्थ्य के प्रति गंभीर बताते हुए कहा है कि वह इसे सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है और चिकित्सा संस्थानों में मानव संसाधन की कमी पूरी करने के लिए विभाग द्वारा 50 हजार से अधिक पदों पर भर्तियां की जा रही हैं।

see more..
image