Friday, Apr 26 2024 | Time 03:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ट्रेक्टर की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत, एक घायल

भीलवाड़ा 16 मई (वार्ता) राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के मांडल थाना क्षेत्र में भदालीखेड़ा चौराहा पर आज ट्रेक्टर की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई तथा एक अन्य घायल हो गया।
पुलिस ने बताया कि भडाणीखेड़ा निवासी दिनेश कीर ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसी के गांव का रमेश भील एवं राजू कीर मजदूरी करने मांडल जा रहे थे। इस बीच, भदालीखेड़ा चौराहे पर साथी मजदूरों के लिए वहां रुके और इंतजार करने लगे, तभी कोटा बाइपास से गलत दिशा में आये ट्रेक्टर ने रमेश भील एवं राजू कीर को टक्कर मार दी।
हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। रमेश भील की हालत गंभीर होने से उसे उदयपुर रैफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाते हुये दिनेश कीर की रिपोर्ट पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी।
माली रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image