Tuesday, Sep 26 2023 | Time 01:25 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कार की टक्कर से युवक की मौत

भीलवाड़ा 17 मई (वार्ता) राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा थाना क्षेत्र में सेवनी गांव के रास्ते पर कार की टक्कर से ग्रामीण की मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि कादीसहना निवासी मुकेश बैरवा ने रिपोर्ट दी कि वह और मोहनलाल बैरवा दोनों मजदूरी करने अरनिया रासा गये थे। जहां दोपहर दो बजे छुट्टी होने पर अपने घर लौट रहे थे। अरनिया रासा चौराया से लगभग एक किलोमीटर आगे सेवनी वाले रास्ते के नजदीक दोनों सही दिशा में खड़े थे, तभी तेज गति से आई कार ने मोहन लाल को चपेट में ले लिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
उसे पहले शहर के निजी अस्पताल व बाद में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक मोहन लाल बैरवा निवासी मीणा का खेडा कादीसहना का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। हादसे के कारणों की पुलिस जांच कर रही है।
माली रामसिंह
वार्ता
More News
जनगणना एवं परिसीमन की शर्तों को हटाकर शीघ्र लागू करें महिला आरक्षण विधेयक-लांबा

जनगणना एवं परिसीमन की शर्तों को हटाकर शीघ्र लागू करें महिला आरक्षण विधेयक-लांबा

25 Sep 2023 | 11:54 PM

जयपुर, 25 सितम्बर (वार्ता) कांग्रेस वर्किंग कमेटी की सदस्य एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता अल्का लाम्बा ने केन्द्र सरकार से मांग की है कि उसे जनगणना एवं परिसीमन की शर्तों को हटाते हुए अविलम्ब सन् 2011 की जातिगत जनगणना के आंकड़ों के आधार पर अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) को सम्मिलित करते हुये महिला आरक्षण विधेयक को लागू करना चाहिए।

see more..
image