Friday, Apr 26 2024 | Time 01:36 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस के डीएनए में तुष्टीकरण- जोशी

जयपुर 17 मई (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी ने जैसलमेर में पाकिस्तान विस्थापित हिंदू शरणार्थियों के घरों पर अतिक्रमण के नाम पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई को लेकर कड़ा एतराज जताते हुए कहा है कि कांग्रेस के डीएनए में ही तुष्टीकरण है।
श्री जोशी ने आज अपने बयान में कहा कि जोधपुर के बाद जैसलमेर में पाक विस्थापित हिंदू शरणार्थियों के घरों पर बुलडोजर चलाना सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जयपुर बम धमाके मामले के आरोपियों के खिलाफ न्यायालय में कमजोर पैरवी कर उन्हें आज़ाद करने का प्रयास करते हैं। अगर कांग्रेस सरकार में हिम्मत है तो इनके घरों को बुलडोजर से तोड़कर दिखाए।
उन्होंने कहा कि पाकिस्तान विस्थापित हिंदू परिवार भारत में अपनी सुरक्षा और पनाह ढूंढने आए हैं, उन्हें स्थापित एवं सहयोग करने की बजाय अतिक्रमी बताकर उनके आशियानों को उजाड़ना मानवता नहीं है।
नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने कहा कि जोधपुर के बाद जैसलमेर में हिंदू शरणार्थियों के घरों को उजाड़ना मानवता की क्रूरता की हदों को पार करना है। श्री राठौड़ ने कहा कि गहलोत सरकार के इस कृत्य की जितनी निंदा की जाये कम है।
उपनेता प्रतिपक्ष डा सतीश पूनियां ने कहा कि तुष्टीकरण की सरताज गहलोत सरकार ने पहले जोधपुर और अब जैसलमेर में भी पाकिस्तान-विस्थापित हिंदू शरणार्थियों के घरों पर बुलडोज़र चलवा कर उन्हें पुनः बेघर कर दिया। इस असंवेदनशील कृत्य के जरिये मुख्यमंत्री न जाने किसे और क्या संदेश देना चाहते हैं। मुखिया जी, तुष्टीकरण की राजनीति बंद करिये और पुनः इन हिंदुओं के बसने की व्यवस्था करिये।
जोरा
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image