Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:56 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


धवन की फीडबैक बैठक से पूर्व हंगामा करने वालो के खिलाफ कार्यवाही की मांग

अजमेर 19 मई (वार्ता) राजस्थान में अजमेर डेयरी के अध्ययन वं वरिष्ठ कांग्रेसी रामचंद्र चौधरी ने प्रभारी सचिव अमृता धवन की फीडबैक बैठक से पूर्व हुए हंगामे को सुनियोजित षड्यंत्र करार देते हुए निवर्तमान शहर अध्यक्ष विजय जैन तथा मारपीट करने के आरोपियों को निष्कासित करने की मांग की है।
श्री चौधरी ने आज जारी विज्ञप्ति में विजय जैन पर आरोप लगाया कि अपने आकाओं के इशारे पर उन्होंने जो हंगामा कराया वह पूर्व नियोजित षड्यंत्र था। उन्होंने कहा कि प्रभारी सचिव के साथ प्रोटोकॉल में चल रहे प्रदेश सचिव राजेन्द्र यादव ने धवन की यात्रा के दौरान अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को लाने का निर्देश दिया था जिसकी पालना में वे अजमेर देहात से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रभारी के स्वागत के लिए अजमेर लाए थे लेकिन उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया।
उन्होंने विजय जैन पर यह भी आरोप लगाया कि जब जब भी कांग्रेस के प्रदर्शन में उन्हें भीड़ की जरूरत पड़ती है वे मुझसे मान मन्नवर करते हैं और मैं पार्टी हित में सदैव भीड़ जुटाता रहा हूँ।
श्री चौधरी ने बताया कि उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को पत्र लिखकर संपूर्ण घटना की जानकारी से अवगत कराया है तथा विजय जैन व बैठक स्थल पर मारपीट करने वाले दस नामजद व्यक्तियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही कर संगठन से छह साल के लिए निष्कासित करने की मांग की है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image