Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


चार टन से अधिक अवैध डोडा चूरा के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ 21 मई (वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा कोतवाली थाना पुलिस ने रविवार तड़के मादक पदार्थ तस्करी के विरूद्ध बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से पशु आहार की आड़ में चार टन से अधिक डोडा चूरा बरामद चार तस्करों को गिरफ्तार किया।
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि जलिया चैक पोस्ट पर थानाधिकारी फूलचंद टेलर ने एक स्कार्पियो कार को रोक उसमें सवार दो लोगों को हिरासत में लिया जिनमें से एक व्यक्ति ने तभी पीछे से आई आयशर ट्रक चालक को भागने का इशारा किया तो पुलिस ने उसे एवं एक अन्य को भी पकड़ लिया। ट्रक की तलाशी ली तो उसमें गोल्ड सरस पशु आहार के कट्टों के नीचे 221 कट्टों में डोडा चूरा मिला जिसका बाद में कुल वजन 44 क्विंटल 63 किलो 580 ग्राम निकला ।
इस मामले में आरोपी जगदीश विश्नोई निवासी ग्राम कोलू पाबुजी जोधपुर हाल कानपुरा बस्ती, नोखा बीकानेर, ओमनाथ उर्फ भोपालनाथ निवासी कोलू पाबुजी, हालमुरलीधर व्यास कॉलोनी बीकानेर,कानपुरा बस्ती बीकानेर निवासी राजुरार्म उु राजकुमार ब्राहम्ण व जालोर के रानीवाड़ा निवासी हाल कानपुरा बस्ती राजेश ब्राहम्ण को एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर लिया गया।
प्रारम्भिक पूछताछ में इन लोगों ने मध्यप्रदेश से यह डोडा चूरा लाना और बीकानेर ले जाना बताया है।
व्यास जोरा
वार्ता
More News
दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

दूसरे चरण में बिरला, गहलोत, वसुंधरा, शेखावत सहित कई नेताओं की दांव पर लगी राजनीतिक प्रतिष्ठा

25 Apr 2024 | 7:46 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में 13 लोकसभा क्षेत्रों में शुक्रवार को होने वाले चुनाव में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं वसुंधरा राजे, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत एवं कैलाश चौधरी, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सी पी जोशी एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डा सी पी जोशी सहित कई नेताओं की राजनीतिक प्रतिष्ठा दांव पर लगी हैं।

see more..
गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

गुप्ता ने मतदाताओं से अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की

25 Apr 2024 | 7:00 PM

टोंक, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने मतदाताओं से शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की हैं।

see more..
image