Friday, Apr 26 2024 | Time 04:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रंधावा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के मामले में अगली सुनवाई 30 मई को

कोटा 23 मई (वार्ता) प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अवमानना करने पर मुकदमा दर्ज करने के मामले में अब अगली सुनवाई 30 मई को होगी।
अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय क्रम-5 ने आज यह आदेश दिये। इस मामले में अब बचाव में पैरवी करने के लिए अब राज्य सरकार की ओर से जयपुर से वकीलों की टीम को कोटा भिजवाया गया है।
सरकार की ओर से राजस्थान बार कौंसिल के चेयरमैन घनश्याम राठौड़ एवं श्री रंधावा की ओर से कुलदीप सिंह पूनियां ने आज अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायालय क्रम-5 में पक्ष रखते हुए कहा कि निचली अदालत के मजिस्ट्रेट ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश देते हुये ज्यूडिशल माइंड एप्लाई नहीं किया है। न्यायालय ने दलील सुनने के बाद पुलिस एवं निचली कॉर्ट से रिकॉर्ड तलब किया है एवं अब इस मामले में 30 मई को अगली सुनवाई होगी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर जयपुर में एक सभा में दिये भाषण में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए विधायक मदन दिलावर की ओर से अदालत में इस्तगासा पेश किया गया था।
इस्तगासा पर सुनवाई के बाद निचली अदालत ने दो बार श्री रंधावा के खिलाफ मामला दर्ज कर रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए थे जिसके खिलाफ कोटा पुलिस की ओर से अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में शपथ पत्र पेश किया गया था जिसमें बताया कि मामले को लेकर अदालत में निगरानी याचिका पेश कर रखी है व अदालत ने रिकॉर्ड तलब किया है।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image