Saturday, Jul 20 2024 | Time 15:17 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


युवक ने पेड से लटककर की आत्महत्या

भीलवाड़ा 25 मई (वार्ता) राजस्थान के भीलवाड़ा में पाली के एक युवक ने कर्मचारी कॉलोनी स्थित ससुराल के नजदीक पार्क में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।
सहायक उप निरीक्षक आरके गुर्जर ने बताया कि गुरुवार शाम को कर्मचारी कॉलोनी स्थित पार्क में लोगों ने एक सरदार युवक को पेड़ से लटका देखा। यह खबर कॉलोनी के बाशिंदों को मिली तो सनसनी फैल गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। एएसआई गुर्जर पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतरवाया।
पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान, कृष्णा नगर, पाली निवासी राजवीर 35 के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि राजवीर का कर्मचारी कॉलोनी में ही ससुराल है। वह, अपने ससुराल आया था। फिल्हाल शव को मोर्चरी में सुरक्षित रखवाकर मृतक के परिजनों को सूचना दी है। उनके आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। अभी खुदकुशी के कारण सामने नहीं आये हैं।
माली रामसिंह
वार्ता
More News
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य तथा चिकित्सा शिक्षा विभाग की अनुदान मांगें ध्वनिमत से पारित

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य तथा चिकित्सा शिक्षा विभाग की अनुदान मांगें ध्वनिमत से पारित

20 Jul 2024 | 12:02 AM

जयपुर, 19 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री गजेन्द्र सिंह खींवसर ने राज्य सरकार को जनस्वास्थ्य के प्रति गंभीर बताते हुए कहा है कि वह इसे सर्वोच्च प्राथमिकता दे रही है और चिकित्सा संस्थानों में मानव संसाधन की कमी पूरी करने के लिए विभाग द्वारा 50 हजार से अधिक पदों पर भर्तियां की जा रही हैं।

see more..
image