Wednesday, Apr 24 2024 | Time 06:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


प्रदेश की जनता कांग्रेस के कुशासन से त्रस्त है: राठौड

अजमेर 25 मई (वार्ता) राजस्थान विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस के कुशासन से त्रस्त है और वह कांग्रेस से राहत चाहती है।
श्री राठौड ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 31 मई को प्रस्तावित अजमेर यात्रा के लिए जिले में जनसंपर्क के दौरान आज केकड़ी मे कहा कि कांग्रेस का यह राहत शिविर एक ढकोसला मात्र है जिसे जनता समझ रही है। श्री राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस राज को साढ़े चार साल तक जनता की याद नहीं आई और अब झूठी घोषणाएं कर खुश करने का जो असफल प्रयास कर रही है उस पर जनता उन्हें सबक सिखाएगी।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता को वास्तविक राहत तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से है। प्रधानमंत्री जनधन योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, स्टैंड अप इंडिया योजना, गरीब कल्याण योजना, आयुष्मान योजना, किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री आवास योजना, मेक इन इंडिया आदि के माध्यम से जन जन को राहत मिली है।
श्री राठौड़ के साथ पूर्व सांसद ओंकार सिंह लखावत, देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा, पूर्व विधायक शत्रुघ्न गौतम सहित बड़ी संख्या में भाजपा के लोग शामिल रहे।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

कंगना रनौत ने पाली में भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में किया रोड शो

23 Apr 2024 | 11:08 PM

पाली 23 अप्रैल (वार्ता) फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को राजस्थान के पाली में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी पी पी चौधरी के पक्ष में रोड शो किया जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

see more..
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image