Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोदी के आस्ट्रेलिया दौरे से भारत-आस्ट्रेलिया की मैत्री को और ज़्यादा मिली है मजबूती-पूनियां

जयपुर 26 मई (वार्ता ) राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं उपनेता प्रतिपक्ष डा सतीश पूनियां ने भारत और आस्ट्रेलिया के परम्परागत संबंध प्रगाढ़ बताते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाल में संपन्न आस्ट्रेलिया दौरे से भारत-आस्ट्रेलिया की मैत्री को और ज़्यादा मज़बूती मिली है।
शुक्रवार को अपने आस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना होने से पहले डा पूनियां ने अपने बयान में कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की मैत्री का लाभ देश को तो मिलेगा ही, हमारे प्रदेश राजस्थान को भी मिलेगा। उन्होंने कहा" ‌श्री मोदी के उद्बोधन को सुनने के बाद मैं राजस्थान में भी ऑस्ट्रेलिया के साथ मिलकर विकास की कई संभावनाओं को देख रहा हू और इस यात्रा में उनकी तलाश भी करूँगा।"
उन्होंने बताया कि वह 26 से 30 मई तक आस्ट्रेलिया प्रवास पर जा रहे हैं ।इस दौरान वहां की पार्लियामेंट के साथ साथ वहां की अर्थव्यवस्था में योगदान देने वाले कुछ व्यावसायिक प्रतिष्ठान, स्वामीनारायण मंदिर, ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड के अवलोकन के साथ साथ प्रवासी भारतीयों एवं विभिन्न ऑस्ट्रेलियाई संगठनों के साथ संवाद करेंगे। इस दौरान उनके साथ दूसरे प्रदेशों के विधायक साथियों सहित अन्य प्रतिनिधि भी सहभागिता करेंगे।
उन्होंने कहा कि अपने अनुभवों से एवं श्री मोदी के नेतृत्व में हम सब मिलकर देश और प्रदेश को विकास की नई राह पर ले जाएंगे।
जोरा ‌‌
वार्ता
More News
लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव द्वितीय चरण के लोकसभा क्षेत्रों में बुधवार को शाम बजे थम जायेगा चुनाव प्रचार

23 Apr 2024 | 8:15 PM

जयपुर, 23 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान में लोकसभा आम चुनाव-2024 के द्वितीय चरण में छब्बीस अप्रैल को 13 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले मतदान से अड़तालीस घंटे पहले बुधवार सायं छह बजे से चुनाव प्रचार थम जायेगा।

see more..
image