Thursday, Jun 13 2024 | Time 13:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


उडीसा रेल हादसे के शिकार लोगों के लिए गरीब नवाज की बारगाह में की गई दुआ

अजमेर 03 जून (वार्ता) राजस्थान में अजमेर स्थित ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में आज उड़ीसा ट्रेन हादसे के शिकार लोगों के लिए गरीब नवाज की बारगाह में दुआ की गई।
अजमेर आम आदमी पार्टी ने विजय स्मारक पर श्रद्धांजलि सभा की, तो अजमेर की सर्वधर्म मैत्री संघ ने गुरुद्वारे में प्रार्थना की।
अजमेर दरगाह शरीफ में खादिम कुतुबुद्दीन सकी ने जायरीनों की मौजूदगी में ट्रेन हादसे में मारे गए लोगों तथा घायलों के प्रति गरीब नवाज की बारगाह में दुआ की।
अजमेर की सर्वधर्म मैत्री संघ की ओर से रामगंज गुरुद्वारे में मृतकों की आत्मा की शांति तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। संघ के अध्यक्ष प्रकाश जैन, फादर कॉसमॉस शेखावत, व अन्य धर्मों से जुड़े प्रतिनिधियों ने प्रार्थना सभा में भाग लिया।
इसी प्रकार आम आदमी पार्टी की ओर से बजरंगगढ़ चौराहे स्थित विजय स्मारक पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर रेल हादसे पर गहरा दुख प्रकट किया और कहा कि भारत देश आज शोकमग्न है क्योंकि सैंकड़ों लोगों की दुखद मृत्यु हुई है और सैंकड़ों लोग घायल है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
पायलट विश्वप्रसिद्ध ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में देंगे संबोधन

पायलट विश्वप्रसिद्ध ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में देंगे संबोधन

13 Jun 2024 | 8:58 AM

जयपुर 13 जून (वार्ता) राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट इंग्लैंड में स्थित विश्वविख्यात ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को अपना संबोधन देंगे।

see more..
image