Friday, Jun 21 2024 | Time 13:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोटा में एक और कोचिंग छात्रा ने की आत्महत्या

कोटा,18 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान की कोचिंग सिटी कहे जाने वाले कोटा में एक ओर कोचिंग छात्रा ने सलफास खाकर आत्महत्या कर ली। किसी कोचिंग छात्रा के आत्महत्या करने की इस महीने यह दूसरी घटना है।
मिली जानकारी के अनुसार कोटा में पिछले डेढ़ साल से रहकर नीट की तैयारी कर रही उत्तर प्रदेश के मऊ निवासी कोचिंग छात्रा प्रियम सिंह (17) ने कोटा में विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में स्थित एक कोचिंग संस्थान में शनिवार सुबह कोचिंग के लिए गई थी। वही उसने जहरीले पदार्थ सेल्फ़ास का सेवन कर लिया जिससे उसे दोपहर दोपहर में उल्टियां होने लगी तो अन्य कोचिंग छात्रों के सूचना देने पर कोचिंग संस्थान के स्टाफ़ ने छात्रा को संभाला और उसे तलवंडी के एक निजी चिकित्सालय में ले जाकर भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान सोमवार शाम करीब पौने सात बजे छात्रा की मौत हो गई।
छात्रा के शव को अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया गया है। छात्रा के परिवार जनों को घटना के बारे में सूचना दे दी गई है।उनके कोटा आने के बाद ही छात्रा के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और छात्रा के हॉस्टल के उस कमरे की जांच-पड़ताल की जायेगी जिनमें वह रहती थी। अभी छतेरा के आत्महत्या करने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
राजस्थान सरकार ने विनाश की पटकथा लिखना शुरु कर दिया है-कांग्रेस

राजस्थान सरकार ने विनाश की पटकथा लिखना शुरु कर दिया है-कांग्रेस

20 Jun 2024 | 11:59 PM

जयपुर, 20 जून (वार्ता) राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के नेता टीकाराम जूली ने कहा है कि राजस्थान में पर्ची वाली सरकार ने सत्ता संभालते ही गहलोत सरकार के राज में बनी योजनाओं के नाम बदलने के साथ जनता के विकास के स्थान पर विनाश करने की पटकथा लिखना शुरू कर दिया है।

see more..
image