Friday, May 24 2024 | Time 15:23 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोदी की परिवर्तन संकल्प महासभा की तैयारियों को लेकर भाजपा की बैठक आयोजित

जयपुर, 20 सितंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 25 सितंबर को जयपुर के दादिया में प्रस्तावित ‘‘परिवर्तन संकल्प महासभा’’ की तैयारियों को लेकर बुधवार को यहां एक बैठक आयोजित की गई।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)
प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस बैठक में महासभा की तैयारियों को लेकर पीपीटी प्रजेंटेशन भी दिया गया, जिसमें पांडाल व्यवस्था और बैठक व्यवस्था सहित पार्किंग और अन्य तैयारियों की समीक्षा की गई।
भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने बैठक के दौरान व्यवस्थाओं को लेकर सभी लोगों से सुझाव भी लिए। महासभा को सफल बनाने के लिए बैठक में सुझाव और तैयारियों के फोलोअप पर भी चर्चा की गई।
इस दौरान यात्रा की तैयारियों की मॉनिटरिंग, वाहन पार्किंग, भोजन व्यवस्था, जलपान, बैठक व्यवस्था, आवागमन के लिए वाहनों की जिम्मेदारी सहित 25 अलग-अलग विभाग बनाकर संबधित लोगों कार्य सौंपे गए।
भाजपा प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा ने बैठक के दौरान बूथ स्तर और शक्ति केंद्रो से आने वाले कार्यकर्ताओं की संख्या और कार्य विभाजन के बारे में विस्तार से बताया। प्रदेश के चारों कौनों से आने वाले कार्यकर्ताओं को किसी प्रकार की असुविधा ना हो इसके लिए अन्य सभी व्यवस्थाओं पर भी विचार- विमर्श किया गया।
बैठक में जयपुर महापौर सौम्या गुर्जर, जिला प्रमुख रमा चौपड़ा, संख्या प्रबंधन एंव मॉनिटरिंग से सुनील कोठारी सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।
जोरा
वार्ता
More News
आशा है राज्य सरकार जयपुर में बन रहे शैक्षणिक संस्थानों की शीघ्र शुरुआत करेगी-गहलोत

आशा है राज्य सरकार जयपुर में बन रहे शैक्षणिक संस्थानों की शीघ्र शुरुआत करेगी-गहलोत

24 May 2024 | 9:44 AM

जयपुर 24 मई (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आशा जताते हुए कहा है कि राजधानी जयपुर में बन रहे शैक्षणिक संस्थान कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में बेहतरीन इंफ्रास्ट्रक्चर वाले संस्थान हैं और वर्तमान सरकार जल्दी ही इनकी औपचारिक शुरुआत करेगी।

see more..
image