Monday, Feb 26 2024 | Time 22:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सहकार दीपोत्सव मेले में ग्रीन पटाखों में 75 प्रतिशत तक छूट

जयपुर, 06 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर में उपभोक्ता संघ द्वारा आयोजित उपहार सहकार दीपोत्सव मेले में शिवकाशी (तमिलनाडू) के ग्रीन पटाखों में 60 से 75 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है।
उपभोक्ता संघ के महाप्रबंधक राजेन्द्र सिंह ने बताया कि भवानी सिंह रोड़ स्थित नवजीवन सहकारी बाजार में आयोजित यह मेला 11 नवम्बर तक पूर्वाह्न ग्यारह से रात नौ बजे तक आयोजित किया जायेगा। मेले का मुख्य आकर्षण शिवकाशी (तमिलनाडू) के ग्रीन पटाखे हैं। जिन पर 60 से 75 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। मेले में एमएमटीसी-पैम्प के सोने एवं चांदी के सिक्के उचित मूल्य पर उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराये जा रहे हैं। मेले के माध्यम से दीपावली सीजन पर उपभोक्ताओं को एक ही छत के नीचे आवश्यक सामग्री उपलब्ध कराने का प्रयास किया गया है।
उन्होंने बताया कि उपहार दीपोत्सव मेलों में जयपुरवासियों के लिए खुले व गिफ्ट पैक में ग्रीन पटाखों, बर्तन, सजावटी फ्लावर, लाइट्स, डिजाइनदार कैन्डल्स, बेडशीट्स के साथ ही पूजन सामग्री भी उपलब्ध कराने की व्यवस्था की गई है। इसके अलावा सूखे मेवे के उपहार पैक, नमकीन, परिधान और हाउस होल्ड सामान भी उपलब्ध है।
उन्होंने बताया कि धनतेरस पर जयपुर के आमजन को एमएमटीसी-पैम्प के सोने के एक ग्राम से 20 ग्राम तक, चांदी के 10 ग्राम से एक किलो तक के सिक्के, पूजा की थाली उपलब्ध कराने की विशेष व्यवस्था की गई है। मेलें में रंगोली का सामान सहित अन्य आवश्यक सामग्री भी उपलब्ध है।
जोरा
वार्ता
More News
भारतीय रेल के साथ अजमेर को  मिली नई रफ्तार-देवनानी

भारतीय रेल के साथ अजमेर को मिली नई रफ्तार-देवनानी

26 Feb 2024 | 8:11 PM

अजमेर, 26 फरवरी (वार्ता ) राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने कहा है कि सोमवार का दिन रेलवे के विकास और विस्तार की दृष्टि से ऐतिहासिक रहा है और भारतीय रेल के साथ अजमेर को नई रफतार मिली है।

see more..
भजनलाल ने बीच रास्ते में काफिले को रोककर लिया चाय का आनंद

भजनलाल ने बीच रास्ते में काफिले को रोककर लिया चाय का आनंद

26 Feb 2024 | 8:08 PM

जयपुर, 26 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने सोमवार को जयपुर में एक कार्यक्रम से लौटते समय बीच रास्ते में रूक कर चाय की थड़ी पर आम आदमी की तरह चाय का आनंद लिया।

see more..
image