Sunday, Feb 25 2024 | Time 20:38 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा प्रत्याशी गोपाल शर्मा ने सिविल लाइंस से भरा अपना नामांकन पत्र

जयपुर 06 नवंबर (वार्ता) राजस्थान में आगामी 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी गोपाल शर्मा ने सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।
श्री शर्मा ने अभिजीत मुहूर्त में जिला कलेक्ट्रेट में अपना पर्चा भरा। इस अवसर पर प्रदेश चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी, जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, प्रदेश उपाध्यक्ष अजयपाल सिंह, भाजपा शहर अध्यक्ष राघव शर्मा, पूर्व शहर अध्यक्ष संजय जैन समेत अन्य भाजपा नेता इस मौके पर मौजूद थे।
इस दौरान श्री शर्मा ने कलेक्ट्रेट परिसर में मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने सांगानेर से टिकट की दावेदारी की थी लेकिन सांगा बाबा ने आदेश दिया कि जड़ों में जाओ। तत्कालीन मुख्यमंत्री भैरों सिंह शेखावत के निवास पर लंबा समय बीता। शास्त्रीनगर में भी कई सालों तक किराये के मकान में रहा।
उन्होंने सिविल लाइंस विधानसभा चुनाव को कई मायनों में खास बताते हुए कहा कि यह राष्ट्रवाद बनाम तुष्टिकरण का चुनाव है। यह अहंकार और विनम्रता का चुनाव है। सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र के हर कमजोर और दलित का पसीना मेरे लिए माथे का चंदन होगा।
इससे पूर्व श्री शर्मा प्रदेश भाजपा कार्यालय से भाजपा के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों के साथ वाहन रैली के रूप में रवाना हुए। रवानगी से पहले श्री शर्मा ने मोतीडूंगरी गणेशजी मंदिर में दर्शन किए। भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर संतों-महंतों और पंडितों ने मंत्रोच्चार कर विजय तिलक किया। इस मौके पर कारगिल शहीद कैप्टन अमित भारद्वाज के पिता ओमप्रकाश शर्मा, मेजर जनरल अनुज माथुर, सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेश मिश्रा, भाजपा के पूर्व प्रदेश कोषाध्यक्ष सुनील भार्गव, भाजपा सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र के मंडल अध्यक्ष, विभिन्न मोर्चा के अध्यक्ष, विभिन्न नागरिक संगठनों के पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।
जोरा
वार्ता
More News
ईआरसीपी का नाम बदलकर लोगों को किया जा रहा है गुमराह-गहलोत

ईआरसीपी का नाम बदलकर लोगों को किया जा रहा है गुमराह-गहलोत

25 Feb 2024 | 8:09 PM

भरतपुर 25 फरवरी (वार्ता) पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) का नाम बदलकर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि ईआरसीपी का नाम बदलने की नौबत क्यों आई।

see more..
राजस्थान की ऐतिहासिक विरासतों का संरक्षण, सहेजने एवं संवारने के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध-दियाकुमारी

राजस्थान की ऐतिहासिक विरासतों का संरक्षण, सहेजने एवं संवारने के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध-दियाकुमारी

25 Feb 2024 | 7:36 PM

जयपुर, 25 फरवरी (वार्ता) राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने राज्य सरकार को प्रदेश की ऐतिहासिक विरासतों का संरक्षण करने और उन्हें सहेजने एवं संवारने के लिए प्रतिबद्ध बताते हुए कहा है कि सुन्दर विंटेज कार महत्वपूर्ण, विरासत एवं धरोहर है जिसका संरक्षण करना सब की जिम्मेदारी है।

see more..
image