Saturday, Mar 2 2024 | Time 09:39 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


शर्मा को फोन टैपिंग मामले में आठ दिसंबर तक गिरफ्तारी से राहत बरकरार

जयपुर 10 नवंबर (वार्ता) राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी और प्रदेश कांग्रेस सेंट्रल वॉर रूम के को-चेयरमैन लोकेश शर्मा को फोन टैपिंग मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय से मिली गिरफ्तारी से राहत आगामी आठ दिसम्बर तक बरकरार रहेगी।
कथित फोन टैपिंग मामले में शुक्रवार को दिल्ली उच्च न्यायालय में सुनवाई होनी थी। अब इस मामले में अगली सुनवाई आठ दिसम्बर को होगी। इससे श्री शर्म को इस मामले में गिरफ्तारी से मिली राहत अब आठ दिसंबर तक जारी रहेगी।
उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मार्च 2021 में दिल्ली क्राइम ब्रांच में श्री शर्मा के खिलाफ फोन टैपिंग का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में श्री शर्मा की ओर से इस मामले में कराई गई एफआईआर को रद्द किए जाने की मांग की जा रही है।
जोरा
वार्ता
More News
गहलोत विधानसभा हार की हताशा में भाजपा पर लगा रहे है आरोप: अर्जुनराम

गहलोत विधानसभा हार की हताशा में भाजपा पर लगा रहे है आरोप: अर्जुनराम

01 Mar 2024 | 10:26 PM

जयपुर, 01 मार्च (वार्ता) केंद्रीय कानून, न्याय तथा संस्कृति एवं संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह गत विधानसभा चुनाव में हार की हताशा में राज्य के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगा रहे है।

see more..
image