Saturday, Mar 2 2024 | Time 08:20 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जोशी ने किया भाजपा आईटी विभाग के वाटसऐप चैंबर का निरीक्षण

जयपुर, 23 नवंबर (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने आज यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आईटी विभाग में वाट्सऐप चेंबर का निरीक्षण किया।
इस दौरान श्री जोशी ने 25 नवंबर को होने वाले मतदान से पूर्व करणीय कार्यों को लेकर आईटी विभाग के पदाधिकारियों को दिशा-निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में आईटी की उपयोगिता बढ़ी है। जिसमें कॉल सेंटर, वेबसाईट, डेटा मैनेजमेंट, क्रिएटिव और एनीमेशन तकनीक के जरिये मतदाताओं से जुड़ा जा सकता है।
उन्होंने कहा कि एंड्रायड फोन के चलन के साथ डिजीटल प्लेटफॉर्म से समाज का हर तबका जुड़ा है। जहां पहले प्रत्येक सूचना के लिए समाचार पत्रों और टेलीवीजन पर निर्भर रहना होता था आज के दौर में डिजीटल प्लेटफॉर्म के साथ चीजें सहजता से मिल जाती है। वहीं इन सभी डिजीटल प्लेटफॉर्म के दुरूपयोग की घटनाएं भी अक्सर हमारे सामने आती हैं। इसलिए हमें इस विषय पर भी ध्यान देना होगा। सही गलत के बीच अंतर करना भी आना चाहिए, क्योंकि तकनीक का दुरूपयोग भी एक चुनौती है।
जोरा
वार्ता
More News
गहलोत विधानसभा हार की हताशा में भाजपा पर लगा रहे है आरोप: अर्जुनराम

गहलोत विधानसभा हार की हताशा में भाजपा पर लगा रहे है आरोप: अर्जुनराम

01 Mar 2024 | 10:26 PM

जयपुर, 01 मार्च (वार्ता) केंद्रीय कानून, न्याय तथा संस्कृति एवं संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह गत विधानसभा चुनाव में हार की हताशा में राज्य के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगा रहे है।

see more..
image