Friday, Mar 1 2024 | Time 02:58 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कटारिया के सानिध्य में मार्बल एसोसिएशन द्वारा स्नेह मिलन समारोह आयोजित

उदयपुर 29 नवम्बर (वार्ता) उदयपुर मार्बल एसोसिएशन की ओर से असम के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया के सानिध्य में आज यहां दीपावली स्नेहमिलन समारोह आयोजित किया गया।
एसोसिएशन अध्यक्ष पंकज गंगावत ने बताया कि एसोसिएशन की ओर से श्री कटारिया का स्वागत एवं अभिनन्दन किया गया। उन्होंने बताया कि श्री कटारिया ने उदयपुर मार्बल मंडी के विकास एवं समस्याओं को दूर करने एवं उनके द्वारा किये गए कार्यों को याद किया।
श्री कटारिया ने कहा कि हमें अपने जीवन मूल्यों को उच्च बनाने की आवश्यकता हैं। सभी उपस्थित व्यापारियों को नैतिकता के साथ व्यापार करने की सलाह देते हुए कहा कि हम अपने क्षेत्र के इस मार्बल की पहचान और अधिक बढ़ाए ताकि यहाँ रोजगार से जुड़े लोगो एवं क्षेत्र का विकास हो सकें। इसमें नई युवा पीढ़ी को भी व्यापार करने हेतु प्रोत्साहित करना होगा, साथ ही यह भी कहा की हमें वोकल फॉर लोकल पर अधिक जोर देना होगा तभी राष्ट्र का उत्थान होगा।
रामसिंह
वार्ता
More News
राजस्थान की भाजपा सरकार जनता को कर रही भ्रमित-डोटासरा

राजस्थान की भाजपा सरकार जनता को कर रही भ्रमित-डोटासरा

29 Feb 2024 | 11:24 PM

जयपुर, 29 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर प्रदेश की जनता को भ्रमित करने का आरोप लगाते हुए मांग की है कि उसके द्वारा पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) तथा गत 17 फरवरी को यमुना के जल के लिए हरियाणा सरकार से जो समझौता किया गया है उसे सार्वजनिक कर जनता को सच्चाई से अवगत कराया जाना चाहिए।

see more..
विधानसभा के उत्कृष्ट कर्मी होंगे सम्‍मानित-देवनानी

विधानसभा के उत्कृष्ट कर्मी होंगे सम्‍मानित-देवनानी

29 Feb 2024 | 11:13 PM

जयपुर, 29 फरवरी (वार्ता) राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने कहा है कि गणतन्त्र दिवस और स्वतन्त्रता दिवस पर विधानसभा में आयोजित समारोह में विधानसभा सचिवालय के उत्कृष्ट अधिकारी और कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा।

see more..
image