Friday, Mar 1 2024 | Time 13:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बीस लाख रुपये से अधिक का अवैध अफीम डोडा चूरा के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़, 30 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में कोतवाली थाना क्षेत्र में बीस लाख रुपये से अधिक का अवैध अफीम डोडा चूरा एवं दो लाख रुपए से ज्यादा नगदी बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया हैं।
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि पुलिस ने बुधवार रात गश्त के दौरान हाइवे पर एक क्रेटा कार से 134 किलो 450 ग्राम अवैध अफीम डोडा चूरा एवं दो लाख पांच हजार रुपये नगद जब्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कार में अलग अलग नम्बर की तीन नम्बर प्लेट मिली जिन्हें आरोपी अलग अलग इलाकों में लगाकर निकलना चाह रहे थे।
श्री दुष्यन्त ने बताया कि अवैध मादक पदार्थो की धरपकड़, लोकल एवं स्पेशल एक्ट की कार्यवाही के लिए गश्त की जा रही थी कि ऐराल रोड़ चित्तौड़ीखेड़ा पर एक क्रेटा कार आती हुई नजर आई, जिसका चालक पुलिस की गाड़ी को देखकर कार को वापस घुमाकर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें पकड़ लिया।
कार की तलाशी लेने पर उसमें 13 प्लास्टिक के थेलों में भरा हुआ 134 किलो 450 ग्राम अवैध अफीम डोडा चूरा, तीन नम्बर प्लेट, दो लाख पांच हजार रुपए नगद मिले, जिन्हें जब्त कर आरोपी बाड़मेर जिले के कोजा पुलिस थाना धोरीमन्ना निवासी ओमप्रकाश (40) एवं रेवलिया पुलिस थाना भदेसर जिला चित्तौड़गढ़ निवासी शांतिलाल (43) को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। आरोपियों से पूछताछ एवं अनुसंधान जारी है।
जोरा
वार्ता
More News
राजस्थान की भाजपा सरकार जनता को कर रही भ्रमित-डोटासरा

राजस्थान की भाजपा सरकार जनता को कर रही भ्रमित-डोटासरा

29 Feb 2024 | 11:24 PM

जयपुर, 29 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर प्रदेश की जनता को भ्रमित करने का आरोप लगाते हुए मांग की है कि उसके द्वारा पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) तथा गत 17 फरवरी को यमुना के जल के लिए हरियाणा सरकार से जो समझौता किया गया है उसे सार्वजनिक कर जनता को सच्चाई से अवगत कराया जाना चाहिए।

see more..
विधानसभा के उत्कृष्ट कर्मी होंगे सम्‍मानित-देवनानी

विधानसभा के उत्कृष्ट कर्मी होंगे सम्‍मानित-देवनानी

29 Feb 2024 | 11:13 PM

जयपुर, 29 फरवरी (वार्ता) राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने कहा है कि गणतन्त्र दिवस और स्वतन्त्रता दिवस पर विधानसभा में आयोजित समारोह में विधानसभा सचिवालय के उत्कृष्ट अधिकारी और कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा।

see more..
image