Saturday, Mar 2 2024 | Time 09:08 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


तीन वाहनों की टक्कर में बाइक सवार दो युवको की मौत

अलवर 02 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र कलसाडा के पास 3 वाहनों की टक्कर में 2 युवकों की मौत हो गई तथा एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।
परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार ब्रजकिशोर और मनीष एवं उसकी पत्नी चांदनी बाईक से मालाखेड़ा की ओर आ रहे थे। कलसाड़ा के पास ट्रक एवं कार की चपेट में आने से ब्रजकिशोर की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर घायल मनीष एवं उसकी पत्नी चांदनी को अलवर रैफर कर दिया।
इस दौरान गंभीर स्थिति होने के चलते मनीष को जयपुर रैफर कर दिया। जहां जयपुर जाते वक्त उसकी मौत हो गई। मृतक दोनों के शव को अलवर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। घटना में गंभीर रुप से घायल चांदनी का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।
रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत विधानसभा हार की हताशा में भाजपा पर लगा रहे है आरोप: अर्जुनराम

गहलोत विधानसभा हार की हताशा में भाजपा पर लगा रहे है आरोप: अर्जुनराम

01 Mar 2024 | 10:26 PM

जयपुर, 01 मार्च (वार्ता) केंद्रीय कानून, न्याय तथा संस्कृति एवं संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह गत विधानसभा चुनाव में हार की हताशा में राज्य के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगा रहे है।

see more..
image