Saturday, Mar 2 2024 | Time 09:06 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


एक लाख के इनामी को किया गिरफ्तार

जोधपुर 02 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में जोधपुर जिले की थाना बासनी एवं विवेक विहार पुलिस ने डीएसटी के सहयोग से आज बड़ी कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त अन्तर्राज्योय गिरोह के सरगना हनुमान राम उर्फ बंडीया विश्नोई को गिरफ्तार किया।
डीसीपी वेस्ट गौरव यादव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए कुख्यात तस्कर हनुमान राम विश्नोई के विरुद्ध जोधपुर एवं पाली जिले के विभिन्न पुलिस थानों में मादक पदार्थ तस्करी, फायरिंग, हत्या का प्रयास, पुलिस पर हमला करने के कुल आठ प्रकरण दर्ज है।
थाना कापरड़ा जिला जोधपुर ग्रामीण एवं थाना रायपुर जिला पाली में फायरिंग व मादक पदार्थ तस्करी के अलग-अलग दो मामलों में पुलिस मुख्यालय से इस पर 1 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है।
गिरफ्तार आरोपी अंतर राज्य स्तर पर मादक पदार्थ तस्करी की गैंग का संचालन करता है। अपने साथियों के साथ मिलकर मेवाड़ इलाके से मारवाड़ के जिला पाली, जोधपुर एवं आसपास के इलाकों में मादक पदार्थ सप्लाई करता है। इसके बारे में एसीपी बोरानाडा ऑफिस के कांस्टेबल सोमताराम को आसूचना मिली थी।
रामसिंह
वार्ता
More News
गहलोत विधानसभा हार की हताशा में भाजपा पर लगा रहे है आरोप: अर्जुनराम

गहलोत विधानसभा हार की हताशा में भाजपा पर लगा रहे है आरोप: अर्जुनराम

01 Mar 2024 | 10:26 PM

जयपुर, 01 मार्च (वार्ता) केंद्रीय कानून, न्याय तथा संस्कृति एवं संसदीय कार्य राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह गत विधानसभा चुनाव में हार की हताशा में राज्य के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगा रहे है।

see more..
image